विराट कोहली को भारत की टीम से छुट्टी लेनी पड़ी मेहेंगी, अब उनके करियर पर मंडरा रहा ये बड़ा खतरा!

खबरों के मुताबिक़ ये पता चला है के विराट कोहली के लिए आगे मुश्किलें कड़ी नज़र आ रही है। क्यूंकि रिपोर्ट्स से ये पता चला है के ICC ने अभी हाल ही में नयी रैंकिंग जारी कर दी है और जो टेस्ट बल्लेबाज़ों की जो अब उसने रैंक जारी की है उसके अनुसार ये सूचना मिलती है की कोहली को छुट्टी लेना अब भारी पढ़ रहा है. अब लगता है की उनका करियर और वो खतरे में नज़र आ रहे है.

जैसे की आप सभी जानते है की किसी पारिवारिक मसले के कारण विराट कोहली ने ब्रेक ले रखा था और इस वजह से वो भारत टीम से दूर थे। उन्होंने अब की किसी भी सीरीज में कोई भी मैच नहीं खेला है. इन सब की सिर्फ एक ये वजह थी की उनके दूसरे बच्चे का जन्म हुआ जिस वजह से वो मौजूद नहीं हो पाए. अब क्या कर सकते है फॅमिली के लिए छुट्टी लेना भी ज़रूरी था लेकिन ये बात सुन कर हैरानी हो रही है की उन्हें छुट्टी लेना भारी क्यों पढ़ गया.

अब आप सभी ये जानना चाहते होंगे की आखिर ऐसा क्या हो गया की विराट कोहली को अपनी फॅमिली के लिए बैंक लेना मेहेंगा पढ़ गया. असल में उनके ब्रेक के चलते इसका नुकसान उन्हें ICC में बल्लेबाज़ों की टेस्ट रैंकिंग में भुगतान करना पड़ा है जिस कारण से उन्हें ये मुश्किल झेलनी पढ़ रही है.

कोहली को क्रिकेट से ब्रेक पड़ा भारी !

अब ये तो हम आपको बता ही चुके है की क्यों विराट कोहली को क्यों इस परेशानी का सामना करना पढ़ गया. क्यूंकि अब ICC ने टेस्ट बल्लेबाज़ों की रैंकिंग लांच की है जिसमे उन्हें दो जगह नुक्सान झेलना पढ़ा। ये दुःख की बात है की अब कोहली टेस्ट रैंकिंग में 7वें से 9वें नंबर पर आ पहुंचे है और उनकी टोटल रेटिंग 744 है.

Virat kohli

अब विराट कोहली है मुश्किल में!

यहाँ तक तो आपने सब कुछ जान लिया है परन्तु उसकी असली वजह भी जानना बेहद ज़रूरी है. अब ये तो सबके सामने ही है की विराट पर अभी मुश्किल पड़ी है जिसका अब उन्हें सामना करना पड़ेगा। खतरा ये है की कहीं वो टॉप तेन रैंकिंग में से उन्हें बाहर न कर दिया जाए. परन्तु इसका तोड़ ये है की अगर विराट कोहली धर्मशाला में इंग्लैंड में लास्ट सीरीज में अगर खेल लेते है तो वो बाहर नहीं होंगे। लेकिन अब देखना ये है की कोहली आगे क्या कदम रखने वाले है.

Leave a Reply