TamilYogi 2019 – Download latest Tamil, Telugu & Malayalam Movies Online for free

Tamilyogi 2019: TamilYogi एक टोरेंट वेबसाइट है जो ज्यादातर नवीनतम Tamil, Malayalam, Telugu, English, Hindi Punjabi Kannad आदि डाउनलोड करने के लिए उच्च गुणवत्ता वाले  प्रारूप में मुफ्त में उपलब्ध है। आज के इंटरनेट युग में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो फिल्में देखना पसंद नहीं करता हो। हां, हम अपने एंड्रॉइड स्मार्टफोन पर फिल्में देखना पसंद करते हैं, सिनेमा हॉल या थियेटर में फिल्में देखने के लिए उच्च टिकट शुल्क का भुगतान करने से बचते हैं? एक और बात यह है कि, उन सभी के पास समय या पैसा नहीं है कि वे मूवी देखने मूवी हॉल में जा सकें। ऐसी स्थिति में, उनके पास एकमात्र विकल्प बचता है, जैसे कि हिंदी में नवीनतम फिल्में, डबड तमिल मूवी को मुफ्त में कैसे डाउनलोड करें।

इसके लिए वे इंटरनेट में भी काफी सर्च करते हैं। लेकिन बहुत समय तक उनकी पसंदीदा फिल्में नहीं मिलती हैं। इस समस्या को दूर करने के लिए, आज के इस लेख में हम आपको तमिली हिंदी मूवी डाउनलोड के बारे में कुछ जानकारी देंगे।

वैसे, यह साइट सरकार द्वारा अवैध है, इसलिए इस साइट से नवीनतम नई रिलीज़ तमिल डब फिल्में डाउनलोड करने से पहले, आपको कुछ चीजें जानने की आवश्यकता है। जो परेशानी और कानूनी कार्रवाई से बचने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

यह भी ध्यान दिया जाता है कि यह पूरी तरह से शैक्षिक और सामान्य जागरूकता का उद्देश्य है, हम चोरी का समर्थन नहीं करते हैं जो अवैध है। तो कुछ भी मत करो या कम करो।इसलिए आज हमने सोचा कि क्यों न आपको तमिलोगी 2019 फिल्मों के बारे में कुछ विशेष जानकारी प्रदान करनी चाहिए ताकि आप भी इसके बारे में जागरूक हों। तो चलिए शुरू करते है और डाउनलोड करना सीखते है   ।

TamilYogi  Notorious Pirated website for Telugu, Tamil, Hindi, English dubbed movie Download.

तमिलरॉकर्स की तरह TamilYogi भी उन वेबसाइटों में से एक है, जिनकी लोकप्रियता फ्री डाउनलोड मूवीज़ साइट्स के अलावा किसी से कम नहीं है। इसमें आप कई भाषाओं में फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं। जैसा कि नाम से ही पता चलता है, यह मुख्य रूप से तमिल फिल्मों 2019 को डाउनलोड करने के लिए बनाया गया है   । उसी समय, नवीनतम तमिल फिल्मों के अलावा, आप अपनी सूची में हिंदी, हॉलीवुड, बॉलीवुड, टॉलीवुड, कॉलीवुड, डब्ड डब ऑडियो जैसी कई फिल्में भी देख सकते हैं।

Tamilyogi Movies Downloading Site

Best HD Quality Available to Download Tamil movies.

अगर हम उन मूवी की गुणवत्ता के बारे में बात करते हैं, तो वे बहुत शानदार हैं क्योंकि वे कई स्रोतों से मूवी की डाउनलोड लिंक प्रदान करते हैं, जिसमें एचडी गुणवत्ता और डाउनलोड करने योग्य फ़ाइल का आकार 300 एमबी से शुरू होता है। यह फ़ाइल रिज़ॉल्यूशन प्रकार को भी ध्यान में रखता है जो वे अपने पोर्टल में 720p से 1080p तक पूर्ण HD प्रदान करते हैं।

यह भी उल्लेखनीय है कि उनकी बैक एंड टीम मुद्रित फिल्मों की गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखती है जो आश्चर्यजनक है। जबकि अगर किसी फिल्म का प्रिंट सही नहीं है तो उन्होंने स्क्रीनशॉट में उस चीज के बारे में बताया है। जो कि माइंड ब्लोइंग गतिविधि की तरह है जो वे मुफ्त में प्रदान करते हैं।

Multi language Dubbed Movies Available on TamilYogi

जैसा कि नाम से पता चलता है, तमिलयोगी विशेष रूप से इसामीनी, मोआना आदि को स्ट्रीमिंग और वितरित करने के लिए प्रसिद्ध है। तमिल मूवी डाउनलोड लिंक किसी भी नई फिल्म रिलीज के बाद उपलब्धता के लिए प्रसिद्ध है। तमिलरॉकर्स के बाद, मूवीरुलज़ , फिल्मीवाप,  मूवीज़ की दुनीया, अगला नाम मल्टी भाषा डब फिल्मों के क्षेत्र में खेलने के लिए आता है; बेशक यह एक नाम होगा – तमिलयोगी।

हम पहले से ही जानते हैं कि उनकी बैक एंड टीम भी मूवी की गुणवत्ता के लिए अच्छा समर्थन करती है, लेकिन यह भी ध्यान दिया कि वे मल्टी लैंग्वेज डब फिल्में भी प्रदान करते हैं, यहां तक ​​कि दोहरी डब की गई ऑडियो सक्षम फिल्में भी अपनी वेबसाइट पर उपलब्ध कराते हैं। जिसे VLC या UcWeb Browser में आसानी से चलाया जा सकता है या Android के लिए VLC, तमिल, हिंदी, हॉलीवुड अंग्रेजी मूवी में डब ऑडियो डब करने में सक्षम हो सकता है।

मूल रूप से तमिलयोगी उनकी पायरेटेड फिल्मों में चार प्रमुख भाषाओं का समर्थन करते हैं, तमिल फिल्मों के अलावा, यहां नवीनतम हॉलीवुड, बॉलीवुड, टॉलीवुड फिल्मों को निम्नलिखित भाषाओं में डाउनलोड किया जा सकता है

  1. तेलुगू
  2. मलयालम
  3. अंग्रेज़ी
  4. हिंदी

TamilYogi HD Movies Download: Tamil Yogi

तमिल योगी तमिल रॉकर्स वेबसाइट का प्रतिद्वंद्वी बन गया है, जो चुपके से चित्रों को प्रकाशित करता है। तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और तमिल रॉकर्स जैसी कई वेबसाइटें हैं जो इसे चुपके वेबसाइटों पर प्रकाशित करने में प्रतिस्पर्धा करती हैं। एक तमिल योगी कंपनी अब तमिल रॉकर्स के प्रतिद्वंद्वी के रूप में लोकप्रियता हासिल कर रही है जो फिल्मों को पोस्ट करने में सबसे आगे रहे हैं। अचानक अवरुद्ध और एक और नाम के साथ फिर से प्रतिबंधित, यह कहा जाता है कि यह अभी तक ज्ञात नहीं है कि इसके वेबसाइट तमिलयोगी वेबसाइट के संस्थापक कौन हैं।

TamilYogi 2019: Famous for Free Online Pirated Movies  on This Website

फिल्में, नवीनतम सामग्री हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और अन्य भाषाओं में तमिलयोगी वेबसाइट 2019 पर हर समय उपलब्ध हैं। यह एक ऐसी वेबसाइट है जो अपने डोमेन नाम को अक्सर बदलने के बाद लॉग टाइम के बाद से पायरेटेड सामग्री परोसती है।

तमिलयोगी वेबसाइट नवीनतम रिलीज़ की गई पायरेसी मूवी डाउनलोड और स्ट्रीमिंग ऑनलाइन प्रदान करने वाली वेबसाइट है। यह एक पायरेसी वेबसाइट है, किसी को भी गलत काम करने और चोरी के मूल सामग्री के मिसयूज के कारण कानूनी अपराध में फंसाया जा सकता है; आश्चर्यजनक तथ्य यह है कि इसके बावजूद,   इंटरनेट कवरेज बहुत विशाल है, इसलिए पायरेटेड सामग्री प्रदान करने वाली हजारों वेबसाइटें हर समय सक्रिय रहती हैं।

प्रशासन चलाने के बाद, ये वेबसाइटें कुछ समय के लिए बंद हो जाती हैं, लेकिन कुछ समय बाद वे फिर से शुरू हो जाती हैं, कभी-कभी उन पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया जाता है, लेकिन कुछ समय बाद, नए डोमेन नाम फिर से पायरेटेड सामग्री परोसना शुरू कर देते हैं। ऐसा लगता है।

इस प्रकार की वेबसाइटों पर, लोगों को मुफ्त में नवीनतम फिल्में और धारावाहिक देखने को मिलते हैं, इसलिए उनकी लोकप्रियता भी चरम पर है। हर बार जो फिल्में देखना पसंद करते हैं वे इंटरनेट के माध्यम से खोज करते हैं यही कारण है कि इन प्रकार के कीवर्ड कुछ समय प्रति माह रिकॉर्ड डेटा के अनुसार लाखों तक पहुंचते हैं।

हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और अन्य भाषाओं की फिल्में और नवीनतम सामग्री इस वेबसाइट पर उपलब्ध हैं। यह सब मुफ्त में है, इसलिए अधिकांश लोग इस वेबसाइट को इंटरनेट पर खोजते हैं, खासकर जब एक नई फिल्म रिलीज़ होती है, तो लोग मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए इस प्रकार की वेबसाइटों को अधिक खोजते हैं। हालाँकि, भारत में किसी भी प्रकार की पायरेटेड सामग्री को बेचना, खरीदना या डाउनलोड करना अपराध है और इसके लिए जुर्माना या कारावास या दोनों हो सकते हैं।  इसलिए इससे दूर रहें।

Many domains are named Tamil Yogi.

Tamilyogi एक पायरेटेड वेबसाइट है लेकिन इस डोमेन नाम के साथ इंटरनेट पर कई वेबसाइट हैं। तमिल योगी डॉट एशिया, तमिल योगी डॉट एनयू आदि तमिलयोगी डॉट एशिया वेबसाइट खुद को पायरेटेड वेबसाइट नहीं बताती है और इस वेबसाइट पर कई फिल्मों को ऑनलाइन बेचने के लिए ई-कॉमर्स साइटों के सीधे लिंक दिए गए हैं।

इसी समय, दूरसंचार मंत्रालय, भारत सरकार ने ISP- इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर और सर्च इंजन प्लेटफॉर्म की मदद से तमिलयोगी डॉट नू फिल्म को ब्लॉक कर दिया है। इस साइट को किसी भी तरह से खोला नहीं जा सकता है। तमिल और अंग्रेजी फिल्में तमिलयोगी डॉट एशिया वेबसाइट पर उपलब्ध हैं। इस वेबसाइट पर अधिकांश फिल्में YouTube से ली गई हैं। इस वेबसाइट में एक फेसबुक और ट्विटर पेज भी है और इसके लिए नि: शुल्क प्रवेश विकल्प दिया गया है।

नई फिल्में तमिलयोगी और तारक वेबसाइट द्वारा लीक …।

  • Saaho
  • Mission Mangal
  • Batla House
  • The Lion King 
  • Rakshasudu
  • Petta 2019
  • Super Deluxe
  • Avengers Endgame
  • LKG
  • Laal Kaptaan
  • Surkhi Bindi
  • Enai Noki
  • Chhichhore
  • Nerkonda Paarvai

Pirated content in India

भारत में कई पायरेटेड कंटेंट प्रोवाइडर उपलब्ध हैं। ये वेबसाइटें उपयोगकर्ताओं को मुफ्त में फिल्में डाउनलोड करने का विकल्प देती हैं, इस वजह से भारतीय फिल्म उद्योग को सालाना करोड़ों का कारोबार करना पड़ता है। भारत में चोरी पूरी तरह से प्रतिबंधित है। ऐसी वेबसाइट से सामग्री डाउनलोड करने के कारण उपयोगकर्ता भी परेशानी में पड़ सकते हैं जो चोरी कर रहे हैं।

इन वेबसाइटों से सामग्री के डाउनलोड के साथ, वायरस भी पाए जा सकते हैं जो आपके डिवाइस को पूरी तरह से ख़राब कर सकते हैं और आपके सभी कंप्यूटरों में फैल सकते हैं जहाँ आप अपनी फ़ाइलों को साझा कर रहे हैं। इसके अलावा, अगर यह साबित हो जाता है कि आपने पायरेटेड वेबसाइट से कुछ डाउनलोड किया है, तो आपको आपराधिक आरोपों का सामना करना पड़ सकता है या जुर्माना या कारावास भी हो सकता है।

Tamil Rockers – Vishal

हालांकि निर्माता संघ के अध्यक्ष विशाल ने चुपके फिल्मों की रिलीज को रोकने के लिए कई कदम उठाए हैं, फिर भी फिल्में रिलीज होती रहती हैं। इस मामले में, निर्माता सुरेश कामाक्षी इस संदेह से हैरान हैं कि विशाल तमिल रॉकर्स वेबसाइट के मालिक हैं। भारत के कुछ शीर्ष समाचार पोर्टल के अनुसार बयान था कि उसके पास तमिलरॉकर्स के कुछ हिस्सेदार हैं।

इसके बाद विशाल के कई आरोप और आलोचना हुई। इसके अलावा, दूसरे गुट ने प्रोड्यूसर्स यूनियन के कार्यालय को बंद कर दिया, जिसमें दावा किया गया कि रुपये की हेराफेरी हुई थी। ताला तोड़ने की कोशिश करते हुए, उसे गिरफ्तार कर लिया गया। यह भी कहा कि वह बाद में शाम को जारी किया गया था।

Tamil Yogi: ISP &SEP Block

कंपनी को तमिलनाडु में दूरसंचार मंत्री के आदेश पर अवरुद्ध किया गया था। तमिल और अंग्रेजी फिल्में www.tamiliago.com वेबसाइट के माध्यम से डाउनलोड के लिए उपलब्ध हैं  अक्सर, इन वेबसाइटों पर चित्र YouTube चैनल से लिए गए हैं। इसके अलावा, यह ध्यान देने योग्य है कि ये वेबसाइट ट्विटर और फेसबुक पेज के माध्यम से लॉगिन करने का विकल्प प्रदान करती हैं।

Theft Websites: TamilYogi

भारत, कई वेबसाइटें हैं जो छवियों को चुपके से प्रकाशित करती हैं। इन वेबसाइटों के माध्यम से छवियां स्वतंत्र रूप से  डाउनलोड की जाती हैंभारतीय फिल्म उद्योग चित्र लेने के लिए हर साल लाखों रुपये का निवेश कर रहा है। इसलिए उद्योग को हर साल बड़ी मात्रा में निवेश का नुकसान उठाना पड़ता है। कभी-कभी आप इन समानांतर साइटों से चित्र डाउनलोड नहीं कर सकते, लेकिन चोरी में प्रभावित होने की संभावना बहुत अधिक होती है।

फिर भी, वायरस इसके साथ आते हैं और उन फ़ाइलों को दूसरों के साथ साझा करते समय मोबाइल या लैपटॉप के अन्य उपयोगी उपकरणों को प्रभावित करते हैं। इस बीच, यह मत भूलो कि अगर इंटरनेट से छवियों को डाउनलोड करने के लिए एक चोरी साबित हुई है, तो आपको जुर्माना या कारावास या दोनों का जुर्माना लग सकता है।

TamilYogi latest New Link 2019

तमिलयोगी पायरेटेड कुख्यात वेब पोर्टल्स है, जो मुफ्त में जारी तमिल फिल्मों , डब हिंदी, मलयालम फिल्मों को स्ट्रीमिंग और डाउनलोड करने की अनुमति देने के लिए प्रसिद्ध है  इसके बहुत बड़े प्रशंसक और अनुयायी हैं और इनकी जबरदस्त इंटरनेट कवरेज है। कुछ बार भारत सरकार के साइबर और एंटी पाइरेसी सेल द्वारा अवरुद्ध होने के कारण उन्होंने अपना डोमेन खो दिया। चूंकि भारत के आईएसपी इंटरनेट सेवा प्रदाता और भारत में सर्च इंजन पोर्टल कामकाज की मदद से भारत सरकार एंटी पायरेसी सेल द्वारा डोमेन को अवरुद्ध कर दिया गया है।

बाकी वेबसाइटों की तरह, कई DMCA स्ट्राइक पूर्व में तमिलयोगी पर लगे हुए थे। इसी समय, ऐसी स्थिति से उभरने के लिए, तमिलयोगी इन हिंदी के टीम के सदस्यों ने कई बार अपनी वेबसाइट का URL बदल दिया है। उनके कुछ बहुत परिचित नाम हैं जैसे तमिल योगी.कॉम, तमिलीयोगी।इन आदि।
Bellow में TamilYogi के डोमेन के कुछ ज्ञात विस्तार को bellow दिया गया है। एक नज़र देख लो।

SL NO Domain name/site name SL NO Domain name/site name SL NO Domain name/site name
1 tamilyogi.vip 6 tamilyogi.me 11 tamilyogi.cf
2 tamilyogi.in 7 tamilyogi.fu 12 tamilyogi.cl
3 tamilyogi.pro 8 tamilyogi.nn 13 tamilyogi.ccv
4 tamilyogi.fm 9 tamilyogi.us 14 tamilyogi.vip
5 tamilyogi.cc 10 tamilyogi.ml 16 Tamilyogi.com

इन वेबसाइटों को तुरंत प्रस्तुत किया जाता है जिसमें आप पिछली वेबसाइटों की तरह आसानी से सभी फिल्मों और श्रृंखलाओं के लिंक प्राप्त कर सकते हैं। इसी समय, आपको उपयोगकर्ता के आधार पर किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ता है। सरकार द्वारा इन साइटों पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है, जिसके कारण उन्हें इस तरह के कदम उठाने होंगे।

How to download HD Movies from Tamilyogi ?

तमिल मूवीज डाउनलोड करना, अंग्रेजी फिल्में हिंदी में डब की जाती हैं, तमिलयोगी पोर्टल से डब की गई तेलुगु फिल्में पूरी तरह से मुफ्त हैं। इसलिए जो लोग इन साइटों से मूवी डाउनलोड करना जानते हैं, वे आसानी से चुपचाप अपना काम कर सकते हैं। विभिन्न स्रोतों से शोध और सीखने के बाद हमारे पास कुछ ज्ञान है, जिसे साझा करना चाहिए ताकि आप उनके बारे में जागरूक हो सकें और कोई गलती या कोई गलत काम न करें।

कृपया ध्यान रखें कि हम चोरी का समर्थन नहीं करते हैं ये सभी जानकारी केवल प्रदर्शन, जागरूकता और शिक्षा उद्देश्यों के लिए हैं। यदि आप कुछ भी गलत कर रहे हैं तो हम जिम्मेदार नहीं होंगे। यह आप ही हैं जो आपकी सभी गतिविधियों के लिए जिम्मेदार होंगे।

यहां हम जानेंगे कि आप तमिलीयोगी  जैसी वेबसाइट पर नए  बॉलीवुड, टॉलीवुड, तमिल, टेलीगू और हॉलीवुड फिल्में डाउनलोड कर  पाएंगेआप चकित होंगे कि प्रक्रिया समान है  जैसा कि आप दूसरी वेबसाइट के साथ करते हैं, यह बिल्कुल वैसा ही है।

List of Dubbed Movies also available on TamilYogi website

इसमें आपको तमिल, तेलुगु, अंग्रेजी, हिंदी के साथ-साथ तमिली डब फिल्में भी देखने को मिलती हैं। सभी लोग अंग्रेजी या हिंदी भाषा में फिल्मों को नहीं समझेंगे, इसलिए उनके पास अपनी वेबसाइट पर समाधान भी उपलब्ध है। इस साइट पर आपको डब फिल्मों की सूची भी देखने को मिलेगी। लगता है कि वे सभी लोगों के लिए एक जादू की तरह समाधान प्रदान करते हैं, जो उपयोगकर्ता को खुश करता है, क्योंकि उन्हें अपनी क्षेत्रीय भाषा में, अपनी मातृभाषा में फिल्में देखने को मिलती हैं।

Tamilyogi Online Tamil Movies Streaming Facility also available.

इस Tamilyogi वेबसाइट में, आप न केवल फिल्में 2019 मुफ्त डाउनलोड कर सकते हैं, बल्कि ऑनलाइन तमिल मूवी स्ट्रीमिंग सुविधा में भी भाग ले सकते हैं। इस पोर्टल का उपयोग करने से, आप चाहें तो ऑनलाइन फिल्मों की स्ट्रीमिंग भी देख सकते हैं। आपको बस एक अच्छा इंटरनेट कनेक्शन और सपोर्टेबल काम करने वाला एंड्रॉइड स्मार्टफोन या लैपटॉप या कंप्यूटर चाहिए।

Jio Data, Jio Giga Fibers के आज के समय में लोगों के पास बैंडविड्थ डेटा या इंटरनेट स्पीड की कोई कमी नहीं है। तो लोगों को फिल्में बनाने के लिए जगह जगह Tamilyogi Online स्ट्रीम सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्में हैं, उनके पास सबसे बड़ी फिल्में संग्रह डेटा बेस हैं ताकि आप आसानी से कभी भी लोकप्रिय फिल्मों का पता लगा सकें।

Tamilyogi 2019 – Download Latest New Released Tamil Dubbed Movies In HD Quality for free

आपको केवल स्मार्टफोन उपयोगकर्ता के लिए किसी भी उपकरण की आवश्यकता होती है जैसे कि एंड्रॉइड फोन, या किसी भी स्मार्टफोन में इंटरनेट कनेक्टिविटी, नवीनतम  यूसी ब्राउज़र या क्रोम ब्राउज़र। या जिनके पास लैपटॉप या कंप्यूटर है वे सीधे उल्लिखित चरणों का पालन कर सकते हैं।

चरण – १.  उनकी आधिकारिक वेबसाइट (Tamilyogi.com) पर जाएँ।
इस लिंक में आपको तमिलयोगी मुख्य होम पेज मिलेगा।

चरण – 2.  उनके होम पेज के डैशबोर्ड पर उतरते समय, आपको कई नवीनतम फिल्में देखने को मिलेंगी।
इसी समय, आप अपनी पसंदीदा सामग्री को विभिन्न श्रेणियों जैसे फ़ीचर्ड म्यूज़िक वीडियो, मूवीज, ग्रिड या सूची में पा सकते हैं।

चरण – ३अब आपको जो भी फिल्म डाउनलोड करनी है उसका चयन करें और उस पर डबल क्लिक करें।

स्टेप – 4.  अब आप हाई रेजोल्यूशन वाले विभिन्न HD फॉर्मेट जैसे 360p, 480p, 720p, 1080p फॉर्मेट को अपने डाउनलोड के लिए डाउनलोड करने के लिए तैयार हैं।

चरण -5।   अब आप सीधे उन स्वरूपों को डाउनलोड कर सकते हैं जिन्हें आप पसंद करते हैं, आपको विज्ञापनों के जंगल में अगले कुछ चरणों में ले जाया जाएगा जो उनकी आय का मुख्य स्रोत हैं।

चरण -6कुछ रोगियों को डायरेक्ट डाउनलोड करने योग्य लिंक की आवश्यकता है, केवल आपके विज्ञापन देखने के बाद काम करना शुरू कर देंगे। इसलिए नवीनतम फिल्म डाउनलोड करने के लिए कुछ धैर्य रखें।

चरण – 7बूम – अंत में काम पूरा हो गया है यह अब तैयार है, आपको जिस डाउनलोड लिंक की आवश्यकता है, कृपया अपने इंटरनेट की गति के आधार पर ध्यान रखें, उस फिल्म को डाउनलोड होने में कितना समय लगने वाला है।

चरण -8   डाउनलोड करने योग्य लिंक की कुछ समय पीढ़ी नहीं मिली, उस स्थिति में आपको चरण -1 से अपनी पूरी प्रक्रिया शुरू करने की आवश्यकता है।

Latest Movie Leaked on TamilYogi

तमिलयोगी ने अपनी वेबसाइट पर नवीनतम रिलीज़ फिल्में लीक कीं, न केवल फिल्में बल्कि लोकप्रिय टीवी धारावाहिक और रियल्टी शो आदि।
ऐसा कहा जाता है कि उनकी साइट पर विदेशी कॉपीराइट सामग्री भी है। वे स्ट्रीमिंग जैसी सुविधा प्रदान करते हैं,  डाउनलोड करने के अलावा, विभिन्न HD गुणवत्ता 300mb फिल्मों के डाउनलोड प्रारूपों में।

जब हम उनकी कुख्यात अवैध सेवाओं के बारे में बात करते हैं तो यह नया तमिलयोगी 2.0 संस्करण हमेशा एक कदम आगे होता है। वे नि: शुल्क सेवा उपलब्ध
कराते हैं, न केवल फिल्मों और धारावाहिकों और टीवी शो को स्ट्रीमिंग और डाउनलोड करते हैं बल्कि ऑडियो सेक्शन में उच्च गुणवत्ता वाले एमपी 3, एफएलएसी, डब्ल्यूएवी, एआईएफएफ प्रारूप आदि के साथ एमपी 3 गाने, नवीनतम रीलेसेड वीडियो गाने डाउनलोड करने और खेलने की पूरी सुविधा है और जहां उच्च गुणवत्ता वाले वीडियो प्रारूप में MKV (Matsroska प्रारूप) AVCHD, FLV, BluRay, HDRip, Hdcam, DivRip.

यहां कुछ नवीनतम फिल्मों की सूची है जो हाल ही में तमिलयोगी द्वारा लीक की गई है।

  • Munirathna Kurukshetra (2019)
  • Comali (2019)
  • Man vs Wild with PM Narendra Modi (2019)
  • Jackpot (2019)
  • House Owner (2019)
  • GODZILLA
  • TNMACHI
  • Sacred Games -2
  • mangalyaan 2 movie
  • BAJIRAO MASTANI

कोई भी नई रिलीज़ मूवी या टीवी शो और सॉन्ग उनकी वेबसाइट पर उपलब्ध होंगे,   लेकिन कृपया ध्यान रखें कि यह फिर से अवैध है, सही रास्ता चुनें गलत दिशाओं में कदम न उठाएं। भारत में एंटी-पायरेसी कानून के तहत पाइरेसी आपराधिक अपराध है।

What is Tamilyogi Pro ? Why it so Popular? lets find it out

तमिलयोगी प्रो की सर्वश्रेष्ठ विशेषता इसके पोस्ट और प्रशस्त नेविगेशन श्रेणी के अनुसारTamilyogi Pro में, आपको सभी फिल्मों को आसानी से डाउनलोड करने की श्रेणी नेविगेट करने को मिलती है। कई सारी श्रेणियां और उप-श्रेणियां उपलब्ध हैं, जैसे तमिल डबड मूवीज़, हॉलीवुड मूवीज़, बॉलीवुड मूवीज़, तमिलीओगी एचडी मूवीज़ और कई और।

यहाँ तमिलयोगी और तमिलयोगी प्रो द्वारा कुछ हालिया रिलीज़ नवीनतम लीक फिल्म है। 

  • Saaho
  • Batla House
  • Rakshasudu
  • Laal Kaptaan
  • Surkhi Bindi
  • Enai Noki
  • Chhichhore
  • Nerkonda Paarvai

विज्ञापन के कारण कुछ समस्याएं हो सकती हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि किसी को कोई परवाह नहीं है और किसी को भी कुछ भी मुफ्त देने की इच्छा है। जो लोग कभी-कभी मुफ्त चीजें साझा करते हैं, उनके पीछे एक और इरादा हो सकता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि जितना आप प्रयास करते हैं, आप विज्ञापनों को छोड़कर आगे नहीं बढ़ सकते। लेकिन अगर आप विज्ञापनों की परवाह किए बिना आगे बढ़ते हैं, तो आप आसानी से ऑनलाइन तमिल मूवीज भी पा सकते हैं।

चूंकि तमिलीयोगी मूवी डाउनलोड फ्री में ऑफर करता है, यह सबसे प्रिय हिंदी मूवी डाउनलोडिंग साइट है जिसे लोग सबसे अधिक पसंद करते हैं, और यह हमारी मानवीय प्रकृति है विशेष रूप से हम भीड़ हैं जहां चीजें स्वतंत्र रूप से उपलब्ध हैं। इसलिए इसका कोई अपवाद नहीं है, क्योंकि यह ऑनलाइन कंटेंट शेयरिंग पोर्टल है,

आजकल जिन लोगों को प्यार करने वाले संगीत और तमिल मूवी डाउनलोड का शौक है, हिंदी डब फिल्में उन्हें डाउनलोड करती हैं, जो एस्ली अपने एंड्रॉइड स्मार्टफोन, टैबलेट लैपटॉप या कंप्यूटर का उपयोग करके आसानी से प्राप्त कर लेते हैं। इस सुनहरे अवसर के पीछे कौन रह सकता है ?? कोई नहीं।

Tamilyogi HD मूवीज़ डाउनलोड के साथ, आप उच्च रिज़ॉल्यूशन में HD वीडियो, DVDrip, Bluray और अन्य गुणवत्ता में उन उच्च गुणवत्ता को आसानी से देख सकते हैं। वे 720p और 1080p उच्च गुणवत्ता वाले प्रस्तावों में 300MB Hd फिल्मों की तरह कम फ़ाइल आकार का भी समर्थन करते हैं।

आप ऑनलाइन हिंदी मूवी डाउनलोड के साथ-साथ ऑनलाइन स्ट्रीमिंग भी कर सकते हैं। आप इसे डाउनलोड किए बिना आसानी से फिल्म देख सकते हैं। इतने बड़े मूवी डेटाबेस के कारण, आप अपने अवकाश के समय में अपने सभी पसंदीदा फिल्मों और श्रृंखलाओं को एक मंच के नीचे देख सकते हैं।

Lets find out Some Famous Movies of TamilYogi?

आप शायद जानते हैं कि 10 जुलाई 2015 को रिलीज हुई एक प्रसिद्ध फिल्म, दो भाषाओं तमिल और तेलुगु में शूट की गई। उस समय तमिल और तेलुगु की रिलीज के बाद बाहुबली तमिलट्रकर्स के बाद एक और पाइरेसी वेबसाइट कम समय में प्रसिद्ध हो गई, जो तमिलयोगी है।

बाहुबली की मूवीज रिलीज होते ही तमिलयोगी ज्यादा लोकप्रिय हो गया। तमलीगी  बाहुबली फिल्म को जल्द से जल्द डाउनलोड करने के लिए लोगों में एक अजीब उत्साह था  लोग इन फिल्मों को किसी भी हाल में चाहते थे। ऐसी स्थिति में, तमिलयोगी बाहुबली डाउनलोड टाइप करते समय, तमिलोगी, जिस वेबसाइट का पहली बार Google खोज सूची में उल्लेख किया गया था, वही वैलीकरन फिल्म डाउनलोड तमिलीगी भी काफी लोकप्रिय है।

यह उन वेबसाइटों की तुलना में अधिक लोकप्रिय था क्योंकि बाहुबली का सबसे अच्छा प्रिंट सबसे पहले उनकी वेबसाइट पर सूचीबद्ध किया गया था। बस फिर धीरे-धीरे इस बारे में जो पता चला वह यह है कि यह न केवल हिंदी में बॉलीवुड फिल्में हैं, बल्कि आप हिंदी, तेलुगु, मलयालम और अंग्रेजी जैसी विभिन्न डब भाषा में तमिल फिल्में 2019 भी डाउनलोड कर सकते हैं। उसी समय, जिनके पास इंटरनेट से धीमा कनेक्शन है, उनके लिए 300mb दोहरी ऑडियो तमिल फिल्में 2019 का लिंक भी उपलब्ध था। इतना बड़ा अवसर कोई भी किसी भी कीमत के लिए नहीं छोड़ना चाहता।

Do share Your  Opinions too —

जैसा कि हमने विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की है और सभी को सामान्य जागरूकता प्रदान की है। इस लेख के लिए जो भी उपयुक्त हो, अपनी राय प्रतिक्रिया और सुझावों के बारे में कृपया कमेंट बॉक्स में अपनी टिप्पणियाँ साझा करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। तमिलयोगी और और पाइरेसी के बारे में अपने विकल्प साझा करें और टिप्पणी करें।

हमें पाइरेसी से दूर रहना चाहिए जो मौलिकता को मारती है और समय और धन दोनों को मारती है और अपरिभाषित वित्तीय और विजयी और नुकसान को जन्म देती है। कृपया पाइरेसी के बारे में भी अपने विचार हमसे साझा करें। हम आपकी बहुमूल्य टिप्पणियों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

DISCLAIMER

किसी भी मूल सामग्री की चोरी भारतीय कानून के तहत दंडनीय अपराध है। यह सामग्री केवल संदर्भ उद्देश्यों के लिए है और Learn4funs.com का दावा है कि इस सामग्री का कोई स्वामित्व नहीं है। Learn4funs.com किसी भी तरह से पायरेसी का समर्थन या प्रचार नहीं करता है, यह केवल शैक्षिक और जागरूकता उद्देश्यों के लिए है, ताकि सामान्य लोग सच्चाई को जान सकें और इन तरह की अवैध पायरेसी वेबसाइट से दूर रहें।

About the author

Yasir Khan Saqlaini

Leave a Comment