TamilRockers – Download Latest released HD Telugu, Tamil, Malayalam, Hindi Dubbed Movies online

TamilRockers 2019: TamilRockers मूल रूप से एक pirate torrent website है जो कॉपी किए गए संस्करण में मूल सामग्री साझा करने के लिए प्रसिद्ध है। यह मूल रूप से नवीनतम रिलीज की गई फिल्मों जैसे तमिल फिल्में डाउनलोड, हिंदी में डब, तेलुगु, मलयालम और अंग्रेजी मूवी डाउनलोड मुफ्त में साझा करता है। TamilRockers भी स्ट्रीमिंग सुविधा का समर्थन करते हैं जैसे कि और miscreants साइट जैसे कि  movierulz, tamilyogi, worldfree4u or filmywap, 9xmovie आदिवे बिल्कुल मुफ्त में स्ट्रीमिंग सुविधा के लिए समर्थन भी करते हैं।

TamilRockers वेबसाइट से आप नवीनतम जारी किए गए  तमिल, तेलुगु, मलयालम हिंदी डब फिल्में को  अवैध तरीके से मुफ्त ऑनलाइन डाउनलोड कर सकते हैंहाल ही में तमिलरॉकर्स ने हाल ही में रिलीज़ हुई तमिल फिल्म Nerkonda Paarvai,Tamil film Aadhai को लीक कर दिया है 

Tamil Rockers who they are Actually?

TamilRockers एक वेबसाइट है जो पायरेटेड फिल्में ऑनलाइन उपलब्ध कराती  है। इस वेबसाइट पर तमिल और तेलुगु फिल्मों के अलावा  , हिंदी और अंग्रेजी फिल्में  भी अवैध डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध हैं इस वेबसाइट से जुड़े लोगों को अप्रैल 2018 में भी गिरफ्तार किया गया था। इससे पहले भी दिसंबर 2016 और सितंबर 2017 में इसके मालिकों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

सरकार ने TamilRockers को बंद कर दिया है वेबसाइट कई बार लेकिन यह वेबसाइट नए डोमेन नाम और आईपी पते के साथ फिर से सक्रिय हो जाती है। जैसे ही कई इंटरनेट उपयोगकर्ताओं ने तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम मूवीज़ डाउनलोड करने के लिए एक जगह मुफ्त में भीड़ जमा की, तो इसकी लोकप्रियता बहुत बढ़ गई। यह दक्षिण फिल्मों के प्रशंसकों के बीच बेहद लोकप्रिय है, इन पोर्टल की डिमांड दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है , ठीक उसी तरह जैसे   Movierulz, TamilYogi, filmywap  आदि।

TamilRockers

दक्षिण भारतीय लोगों के बीच तमिलरोकर्स वेबसाइट काफी लोकप्रिय है। लोग इस वेबसाइट पर मुफ्त में फिल्में डाउनलोड करते हैंकबाली फिल्म से पहले इस वेबसाइट पर बहुत ट्रैफिक था। भारत में पायरेटेड फिल्में प्रदान करने वाली दूसरी वेबसाइट टॉरेंट के मालिकों को गिरफ्तार किया गया। इस वेबसाइट के लगभग 35 हजार प्रशंसक अनुयायी हैं 

वेबसाइट को 2011 में लॉन्च किया गया था और इसके लॉन्च के साथ, यह फिल्म के प्रति उत्साही लोगों के बीच बहुत लोकप्रिय हो गया। चूंकि यह  उनके पोर्टल से मुफ्त में मूल तमिल, तेलुगु, हिंदी यहां तक ​​कि डब की गई हॉलीवुड फिल्मों की मुद्रित प्रति साझा करता है 

A Quick brief Intro About Indian Film Revolutions Stages

कुछ दशक पहले ही तकनीक ने खुद को विकसित करना शुरू कर दिया था, उनके पास कोई उन्नत दूरसंचार उपकरण या कोई उपकरण या गैजेट्स नहीं थे। एक समय था जब लोगों के पास मनोरंजन के अधिक साधन नहीं थे। उसी समय, जब पहली बार भारत में रेडियो आया था, तब लोगों को दूरसंचार प्रणाली के बारे में पता चला। कितना शक्तिशाली था। लोगों ने इसे खूब अपनाया। वह शुरुआत थी, हमारी फिल्म इंडस्ट्री ने धीरे-धीरे धीरे-धीरे विकसित होना शुरू किया, फिर कलर कैमरा रिकॉर्डिंग कैसेट्स, टेप, टीवी जैसी उन्नत तकनीक की ओर भी आगे बढ़ी।

ऐसा कहा जाता है कि, उस समय यदि आपके पास एक रेडियो है, तो आप समाज के बीच एक सम्मानित व्यक्ति माने जाते थे। चूँकि वहाँ कुछ लोग थे जिनके पास इसे रखने की क्षमता थी, इसलिए यह महंगा भी था। इसके बाद  दूरदर्शन  (टेलीविजन)   DD1  और  DD2  2nd 2 मेट्रो चैनल के नाम से प्रसिद्ध था  , लोगों के पास ताकत है, और क्षमता उन प्रसिद्ध गैजेट्स की रिकॉर्डिंग बन जाती है। यह टीवी जो लोग सुनते थे और साथ ही साथ दूर-दूर के प्रसारण कार्यक्रमों को मुफ्त में देखते थे। इसलिए यह रेडियो की तुलना में अधिक लोकप्रिय हो गया।

अब इन के अंत में 2000-2010 के बाद ज्यादातर इंटरनेट हैं, इंटरनेट ने टेलीविजन की जगह ले ली है। Android SmartPhone के आगमन के साथ  , अब लोग कहीं भी और कभी भी फिल्में डाउनलोड करने के लिए इंटरनेट का उपयोग करते हैं। फिल्में देखने की इतनी इच्छा होती है कि लोग उस सोने को प्राप्त करना भूल जाते हैं। बस फिल्म डाउनलोड लिंक और वेबसाइटों के बारे में खोज करते रहें ताकि वे दुनिया के किसी भी कोने से मुफ्त में फिल्में डाउनलोड कर सकें।

यदि आप पहले ही इस पोस्ट पर आ चुके हैं, तो इसका मतलब केवल यह है कि आप मुफ्त में अपने लिए एक फिल्म डाउनलोड करना चाहते  हैंवहीं, अगर आप मूवी डाउनलोडिंग की दुनिया में नए हैं तो आपने इस वेबसाइट का नाम शायद पहले नहीं सुना होगा।

उसी समय, हम आपको यह बताना चाहते हैं कि स्पष्ट शब्दों में कृपया ध्यान दें, जैसे कि  मूवीरुलज़, तमिलयोगी, आदि तमिलरॉकर्स   एक पायरेटेड वेबसाइट है, इसलिए यदि आप नए हैं, तो निश्चित रूप से हिंदी के मामले में इन साइटों से दूर रहें  डब फिल्में डाउनलोड करेंइसके अलावा, मैंने इसके बारे में बहुत सारी जानकारी प्रदान की है, जो बाद में आपके लिए बहुत उपयोगी होगी। तो चलिए बिना देर किये शुरू करते हैं।

What is TamilRockers Why it becomes so popular ?

जैसा कि हमने पहले ही कहा कि  मूवीरूलज, तमिलयोगी, फिल्मीवाप, तमिलरॉकर्स  भी पायरेटेड वेबसाइट है। तमिलरॉकर्स  न्यू लिंक एचडी तमिल मूवीज या एनी मूवीज की पायरेसी दुनिया में एक बहुत ही जाना पहचाना नाम है। भारत में ही नहीं,  तमिलरॉकर्स  वेबसाइट के मुखबिर की पूरी दुनिया में एक अलग पहचान है। कहा जाता है कि  देसी तमिलरकर्स  पूरी दुनिया में डांस करते हैं।

आज तक, किसी ने भी नई फिल्मों को अपनी वेबसाइट पर लाने की चुनौती नहीं दी है। लेकिन तमिलरकर्स इसे आसानी से करते हैं। चाहे वह  हॉलीवुड की फिल्म हो, तेलुगु फिल्म हो, मलयालम मूवी हो, बॉलीवुड एचडी मूवीज हों  या कुछ और। हर कोई उनसे आगे है। उसी समय, उन्होंने  एमपी 3 गाने डाउनलोड  और  मूवीज़ गाने डाउनलोड मुफ्त में शुरू किए

उनकी वेबसाइट में, आप सभी फिल्मों को स्पष्ट रूप से पूरी तरह से व्यवस्थित पाएंगे। उनकी बैक एंड टीमें कड़ी मेहनत करती हैं ताकि वे अपने दर्शकों को संतुष्ट कर सकें जो मुफ्त में पसंदीदा नवीनतम रिलीज़ तमिल फिल्में डाउनलोड और देख सकते हैं। सभी फिल्मों को पहली बार सेक्शन वाइज रखा गया है। उस खंड में, उन्हें वर्णानुक्रम में भी रखा गया है। यह उपयोगकर्ताओं को नेविगेट करने में बहुत आसान बनाता है और एक के बाद एक कूदता है।

उनके राजस्व का मुख्य स्रोत उनकी वेबसाइट पर रखे गए विज्ञापन हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि इस दुनिया में कोई भी व्यक्ति बिना किसी लाभ के कुछ भी साझा नहीं करेगा। वे मुद्रित फिल्मों को मुफ्त में साझा कर रहे हैं, लेकिन इसके पीछे उनका इरादा राजस्व एकत्र करना है, जबकि वेबसाइटें अपनी वेबसाइटों में अधिक ट्रैफ़िक प्राप्त करती हैं।

इस तरह की वेबसाइट में, फिल्म डाउनलोड करते समय, आपको कई विज्ञापनों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन अंत में, एचडी मूवीज के  लिए इन सभी विज्ञापनों से गुजरना भी स्वीकार्य है  , और उन्हें कुछ समय के लिए आपके धैर्य की आवश्यकता होती है। अगर आप मूवी डाउनलोड करने के लिए इस तरह की वेबसाइट का उपयोग कर रहे हैं, तो आपको VPN का उपयोग करना चाहिए  क्योंकि सरकार द्वारा आपकी हर ऑनलाइन गतिविधि पर नजर रखी जा रही है।

भारत में पाइरेसी कानूनन अपराध है, और भारत सरकार ने इसके खिलाफ सख्त कानून बनाया है, और विभिन्न सख्त पाइरेसी विरोधी कानूनों को लागू किया है, जिससे कारावास या जुर्माना या दोनों हो सकता है।

इसलिए इस तरह की गैर-कानूनी गतिविधि से बचना बेहतर है और फिल्में डाउनलोड करने या ऑनलाइन देखने का सही तरीका चुनें जैसे कि  Amazon Netflix, Amazon Instant Video, Hulu plus, Vudu, iTunes, Box TV India, Hotstar,   Cinema hall, Movie Theatre आदि। कानूनी रास्ते अवैध मार्गों से बचते हैं।

TamilRockers Journey

तमिलनाडु के मलयालम  को 2011 में स्थापित किया गया था। उसी समय, इस वेबसाइट को टोरेंट वेबसाइट बनाया गया था। वे पाइरेटेड कॉपीराइटेड मटीरियल्स को पीयर टू मोर चुंबकीय लिंक के जरिए शेयर करते हैं 
बाद में कुछ समय बाद, यह इतनी लोकप्रियता हासिल कर लेता है कि यह एक सार्वजनिक टोरेंट वेबसाइट बन गई। अब उस समय टोरेंट की इतनी मांग थी, लोग फ़ाइलों को डाउनलोड करने के लिए अक्सर टॉरेंट साइटों तक पहुंच प्राप्त करने के लिए परिचित होते हैं  इसलिए उन्हें एक धार साइट का निर्माण करना पड़ा। जहाँ पहली  तमिल  फिल्मों की पंजाबी फिल्मों  को उनके शुरुआती दौर में हॉलीवुड, बॉलीवुड फिल्मों में जगह मिली 

लोगों के अनुरोध पर, और भारी मांग के बाद, तमिल, तेलुगु और मलयालम जैसी क्षेत्रीय भाषाओं में डब की गई फिल्मों को भी इस साइट पर जगह दी गई। चूंकि वे अपनी वेबसाइट में मूल फिल्मों की पायरेटेड कॉपी देते हैं, इसलिए यह वेबसाइट पायरेटेड साइट या टोरेंट साइट्स के रूप में जानी जाती है।

कुछ दिनों के बाद उनकी डब की हुई फिल्में इतनी लोकप्रिय हो गईं और उनकी मांग आसमान में छू गई, उन्होंने अपनी वेबसाइटों पर लगभग सभी फिल्मों जैसे- तमिल, कन्नड़, मलयालम, अंग्रेजी और हिंदी भाषाओं में डब फिल्में उपलब्ध कराना शुरू कर दिया। इसके अलावा, वे तमिलरॉकर फोरम, प्रॉक्सी और सदस्य क्षेत्र में भी सेवाएं प्रदान करते हैं, जिसके द्वारा प्रत्येक दक्षिण-दक्षिण उत्साही फिल्म का उपयोग करके या उनसे मदद लेकर मुफ्त में पायरेटेड, कॉपीराइट वाली फिल्मों का आनंद ले सकते हैं।

इस TamlRockers वेबसाइट की लोकप्रियता इतनी अधिक है कि न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में, लाखों करोड़ों लोग तमिल तमिल  मूवी डाउनलोड करने और देखने के लिए तमिलरॉकर्स वेबसाइट मूवी डाउनलोड  पर भरोसा करते हैं  इतना ही नहीं, कई अन्य मूवी डाउनलोडिंग साइट भी अपने लिए नई सामग्री के लिए इस पर निर्भर हैं। ले रहा है  TamilRockers  एक काला बाजार या गैर-कानूनी कॉपीराइट साझा करने और समुदाय की बिक्री भी उतार जो कुछ समय भी अपराधों में शामिल हो वृद्धि हुई।

इस वेबसाइट से जुड़े लोगों को अप्रैल 2018 में भी गिरफ्तार किया गया था। इससे पहले भी इसके मालिकों को दिसंबर 2016 और सितंबर 2017 में गिरफ्तार किया जा चुका है। सरकार ने तमिल रॉकर्स वेबसाइट को कई बार ब्लॉक किया है, लेकिन यह वेबसाइट नए डोमेन नाम के साथ फिर से सक्रिय हो जाती है और आईपी पता।

TamilRockers Latest Updates : TamilRockers Leaked Tamil film Nerkonda Paarvai

तमिलरकर्स हमेशा नवीनतम फिल्म को अपनी वेबसाइट पर लाने में सबसे आगे हैं। कई बार, ये नवीनतम फिल्में रिलीज़ होने से पहले अपनी पायरेटेड कॉपी अपनी वेबसाइट पर उपलब्ध कराती हैं।

कुछ दिनों पहले ही  निकरौंदा परवाई पूरी फिल्म ऑनलाइन : तमिलरॉकर्स आधिकारिक रिलीज से पहले लीक हो गई। यह फिल्म हिंदी मूवी पिंक,  ए फ्लिम बाय – एच विनोथ, अभिनीत – सितारे: अजित कुमार, विद्या बालन, रंगराज पांडे, श्रद्धा श्रीनाथ, अभिरामामी वेंकटचलम, एंड्रिया ट्रियनग और अन्य की रीमेक
थी। “औराई”। इसका फुल एचडी वर्जन तमिल रॉकर्स वेबसाइट पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है।

यहाँ कुछ हालिया रिलीज़ फ़िल्में हैं जो तमिलरॉकर्स ने अपनी वेबसाइट पर लीक की हैं। जैसे,  जजमेंटडेल है क्या : कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर लीक तमिलरोम्स, राम पोथिनेनी स्टारर  आईस्मार्ट शंकर   भी पाइरेसी वेबसाइट तमिलरोकर्स द्वारा ऑनलाइन लीक हुई। एक और फिल्म जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा में थी, जीवा और शालिनी पांडे स्टारर  गोरिल्ला  तमिलरोकर्स  का नवीनतम लक्ष्य बन  गई,  और ऑनलाइन लीक हो गई।

अनगिनत फ़िल्में जो पहले ही रिलीज़ हो चुकी हैं या रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रही हैं, उन्हें तमिलरॉकर्स  के माइक्रोस्कोप के तहत  कुख्यात पायरेसी वेबसाइट मिली है , जो ऑनलाइन तमिल फ़िल्म उपलब्ध कराने के लिए प्रसिद्ध है   ,  मलयालम फ़िल्में मुफ्त में डाउनलोड करती हैं।  एक और चौंकाने वाली खबर आई है, तमिलरोकी पाइरेसी वेबसाइट ने लीक किया क्रिस हेम्सवर्थ और टेसा थॉम्पसन स्टारर मेन ऑन  ब्लैक: इंटरनेशनल

यहाँ रिलीज़ के दिन  द लायन किंग  और  केसरी , पायरेसी वेबसाइट तमिलरॉकर्स को इसका नवीनतम शिकार ” सुपर 30  ” मिला है। सुपर 30: रितिक रोशन स्टारर पाइरेसी वेबसाइट तमिलरॉकर्स द्वारा ऑनलाइन लीक हो गई। जैसे ही उन्होंने तमिलरॉकर्स पोर्टल पर हजारों रिलीज किए और उनकी वेबसाइट से लाखों प्रिंटेड कॉपी डाउनलोड की गईं।

तेलुगु फिल्म ”  एयर्रा  ” भी बाद में मेन इन ब्लैक बन गई  : इंटरनेशनल  भी अवैध टोरेंट वेबसाइट तमिलट्रूकर्स का शिकार हुई। निर्देशक: सरजुन, लेखक: प्रियंका रवींद्रन, सितारे: नयनतारा, कालियरासन, योगी बाबू

नवीनतम स्रोतों के अनुसार,  तमिलरॉकर्स  ने फिल्म ” फास्ट एंड फ्यूरियस प्रेजेंट्स हॉब्स और शॉ ” को ऑनलाइन लीक कर दिया है यह फिल्म उनकी वेबसाइट पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। पाइरेसी के बढ़ते खतरे ने भारत में फिल्म उद्योग पर प्रतिकूल प्रभाव डाला है। आधिकारिक रिलीज के बाद उचित राजस्व एकत्र करने में असमर्थ होने के कारण उनका व्यवसाय खतरे में है और अपने निवेश को खो रहा है। रिलीज होते ही इन वेबसाइटों में कई ऐसी फिल्में डाउनलोड के लिए आ जाती हैं।

Here is few newly released latest leaked movie by TamilRockers. 

  • Saaho
  • Mission Mangal
  • Batla House
  • The Lion King 
  • Rakshasudu
  • Petta 2019
  • Super Deluxe
  • Avengers Endgame
  • LKG
  • Laal Kaptaan
  • Surkhi Bindi
  • Enai Noki
  • Chhichhore
  • Nerkonda Paarvai

सरकार द्वारा किए गए सभी प्रयासों और सावधानियों के बावजूद, वे इस वेबसाइट तमिलरॉकर्स तमिल मूवी डाउनलोड को पूरी तरह से अवरुद्ध करने में सफल नहीं हुए हैं उसी समय, तमिलरॉकर्स बैक एंड टीम बार-बार अपने डोमेन नाम को लगातार बदल रही है, जिससे उन्हें सही तरीके से ट्रैक करने में बहुत मुश्किल होती है। डोमेन बदलना और नए डोमेन नामों का उपयोग करके ऑनलाइन सेवा में वापस आना यह रणनीति है

जो उन्हें पकड़े जाने से बचाती है। इससे उन्हें ट्रैक करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। यही वजह है कि आज भी यह पाइरेट वेबसाइट में टॉप पर बना हुआ है। आप न केवल तमिलरॉकर्स से फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं,  बल्कि  उनके वेब पोर्टल से नवीनतम रिलीज़ किए गए वीडियो गाने और एमपी 3 गाने भी  डाउनलोड कर सकते  हैं।

इस मामले में, सुरक्षा एजेंसी का कहना है कि जो लोग इस तरह की लेटेस्ट मूवीज के लिए ज़िम्मेदार हैं, वे सभी युवा और योग्य छात्र हैं और उनमें से अधिकांश के पास M.Sc, B.Sc, B Tech M Tech इन कंप्यूटर साइंस और इंजीनियरिंग की डिग्री भी है। और वेब डेवलपर फ़ील्ड। इस तरह की अच्छी तरह से शिक्षित और अच्छी डिग्री धारण करने वाले छात्रों को देखकर, भारतीय युवा, हम वास्तव में दुख की बात है कि उनकी योग्यता गलत चीजों का उपयोग कर रही है। यह विकासशील भारत के लिए बहुत दुखद समाचार है। भारत सरकार को इस तरह की गतिविधि के बारे में सोचना चाहिए ताकि उन्हें मुख्य सामाजिक धाराओं में वापस लाया जा सके।

TamilRockers Isaimini Now Becoming famous in Pirate world. Why Makes them so unique???

यदि आप किसी भी पुरानी मूवी  डाउनलोडर   से तमिलरॉकर्स का उत्साह  पूछते हैं (यदि आप व्यक्तिगत रूप से पाए जाते हैं), तो वह आपको बताएगा कि यह साइट हमेशा नवीनतम फिल्मों को जल्द से जल्द दर्शकों के सामने लाने में सबसे आगे है। कई बार ऐसा भी हुआ है कि वे नवीनतम फिल्मों की रिलीज़ से पहले अपनी पायरेटेड कॉपी अपनी वेबसाइट पर उपलब्ध कराते हैं। सच में, उनका काम बिल्कुल अद्भुत है।

Isaimini एक प्रॉमिनेंट इंडियन पाइरेसी वेबसाइट है जो मूवी ऑनलाइन लीक, स्ट्रीम और डाउनलोड टोरेंट फाइल्स प्रदान करने के लिए काम करती है। इसने अपने वेब पोर्टलों पर कॉपीराइट की गई सामग्रियों को साझा किया, जैसे नवीनतम रिलीज़  तमिल मूवी डाउनलोड तेलुगु फिल्म, हिंदी डब फिल्में, मलयालम मूवीज़ डाउनलोड यह हॉलीवुड और टॉलवुड के लिए भी समर्थन करता है। कॉपीराइट वाली फिल्म भी। वे मूल सामग्री की पाइरेटेड प्रिंटेड कॉपी बनाते हैं और अपने वेब पोर्टल के माध्यम से इंटरनेट पर जारी करते हैं।

पर  Tamilrockers isaimini  आप श्रेणियों फिल्मों के सभी प्रकार के मिल जाएगा। जिसमें  बॉलीवुड, हॉलीवुड, दक्षिण भारतीय, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम डब फिल्में शामिल हैंइस पर न केवल एचडी फॉर्मेट की फिल्में उपलब्ध हैं, बल्कि आप  इससे मुख्यालय MP4, 3Gp में HD फिल्में   भी डाउनलोड कर सकते हैं  , जो आकार में 300MB से 700mb की हैंचूंकि सभी लोगों के पास इतना इंटरनेट डेटा उपलब्ध नहीं है, उनकी आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए, इसके व्यवस्थापक ने फिल्मों के कई प्रारूप डाउनलोड के लिए उपलब्ध कराए हैं। इनमें से, प्रमुख  300 एमबी की फिल्में  लोग सबसे ज्यादा डाउनलोड करते हैं।

Isaimini movie download  पायरेट  वेबसाइट मूवी निर्माताओं और भारतीय सरकारों के  साथ-साथ साइबर एंटी-पायरेसी सेल के लिए एक बड़ा सिरदर्द है  भारत में समुद्री डकैती कानूनी अपराध है, फिल्म निर्माताओं को राजस्व के अपने संग्रह में नुकसान होता है, क्योंकि वे वित्तीय समस्याओं की परेशानी में पड़ जाते हैं, क्योंकि वे अपनी कमाई का एक बड़ा हिस्सा खो देते हैं।
अगर बात करें कि इसिमिनी  वेबसाइटों का उपयोग करना खतरनाक क्यों   है  , तो यह एक साधारण बात है कि अवैध। आप मूवी डाउनलोडिंग के लिए भी सजा पा सकते हैं  , ऑनलाइन पायरेटेड वेबसाइट पर W Atching कर सकते हैं

TamilRockers – Download HD Tamil, Telugu, Malayalam, Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed, Tollywood Leaked Movies  for Free!

तमिल, तेलुगु, मलयालम, भोजपुरी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, टॉलीवुड, बंगाली, हिंदी डब फिल्में उच्च गुणवत्ता वाले उच्च संकल्प HD 1080p, 720p, 420p, 300MB प्रारूप में तमिल रॉकर्स से डाउनलोड की जा सकती हैं। वे 300Mb से 600Mb डाउनलोड करने योग्य फ़ाइलों को प्रदान करते हैं क्योंकि वे अपने दिमाग में रखते हैं कि सभी के पास अपने एंड्रॉइड स्मार्टफोन  या उनके  Jiofi  या इंटरनेट कनेक्शन डिवाइस पर बहुत अधिक डेटा उपलब्ध नहीं है,  इसलिए उन्होंने बिना गुणवत्ता खोए फ़ाइलों को संपीड़ित करने के लिए उच्च गुणवत्ता वाले सॉफ़्टवेयर का उपयोग करके फ़ाइल आकार को कम कर दिया। उच्च गुणवत्ता डाउनलोड करने योग्य  प्रारूप में संपीड़ित फाइलें , वे अपने वेब तमिल रॉकर्स  पोर्टल्स में अपलोड करती  हैं, जो आश्चर्यजनक तथ्य है।

Tamil Rocker, TamilHackers Tamil Jokers आदि के नाम से कई अन्य वेबसाइट बनाई गई हैं   जिनमें पहला नाम स्थिर रखा गया है। उसी समय, न्यू डोमेन नामक एक फिल्म पर क्लिक किया जा रहा है। इन नई वेबसाइट्स के URL में TamilRockers dot ph, TamilRockers dot lol, TamilRockers dot ac, TamilRockers dot tr आदि हैं।

तमिलरॉकर्स मूवी डाउनलोड

How to download latest movie? (मूवी कैसे डाउनलोड करें?)

यहां हमें यह जानने की आवश्यकता होगी कि नवीनतम रिलीज़ की गई   बॉलीवुड, टॉलीवुड और हॉलीवुड फ़िल्मों  को हिंदी फ़िल्मों की डाउनलोड जैसी वेबसाइट पर कैसे डाउनलोड किया जाए, तमिल फ़िल्में डाउनलोड की जाएँ,   तमिलर पाइरेटेड वेबसाइट से डब फिल्में डाउनलोड की जाएँ। तमिलरॉकर्स साइट्स नाम की इस समुद्री डाकू वेबसाइट में बॉलीवुड से हॉलीवुड, कॉलीवुड से टॉलीवुड तक सभी तरह की फिल्में डाउनलोड की जा सकती हैं। मजेदार बात यह है कि वे भाषा अवरोध के बारे में भी परवाह करते हैं, वे जानते हैं कि बहु भाषा दोहरी ऑडियो सक्षम डब फिल्में कैसे प्रदान करें   जो उनकी भाषा बाधा को हल करेगी।

TamilRocker  , श्रेणियाँ वार, वर्ष वार, A से Z सूची अनुभाग के अनुसार HD फिल्में डाउनलोड करने की सुविधा प्रदान करता है।  यह उपयोगकर्ता को अपनी पसंदीदा फिल्में डाउनलोड करने में आसान बनाता है। दोहरी भाषा में डब की गई फ़िल्में आसानी से डाउनलोड की जा सकती हैं, आपको बस यह जानना चाहिए कि दोहरी ऑडियो तमिल, तेलुगु, मलयालम हिंदी, अंग्रेजी  फ़िल्म को चलाने के दौरान , केवल नवीनतम वीएलसी प्लेयर या जीओएम प्लेयर के  ऑडियो सेक्शन में जाएँ    या कोई भी खिलाड़ी जो दोहरी ऑडियो का समर्थन करें और जो चुनें भाषा जिसे आप खेलना चाहते हैं। में  यूसी Brower  , कुछ दोहरी ऑडियो वीडियो प्लेयर  Android के लिए वीएलसी,   दोहरी l Audio Video Player for Android .apk file  Google Play store से डाउनलोड किया जा सकता  आसानी से।

TamilRockers latest News : New Link 2019

तमिलरॉकर्स अक्सर अपने डोमेन नाम को बदलते हैं, साइबर सेल, एंटी-पायरेसी सेल, या पहले से ही भारत सरकार द्वारा दूरसंचार विभाग, इंटरनेट सेवा प्रदाताओं- आईएसपी या सर्च इंजन प्रोवाइडर प्लेटफॉर्म – एसईपी का उपयोग करके सुरक्षित होने से सुरक्षित हो जाते हैं। यदि आप इन कीवर्ड को Google खोज बॉक्स में “नवीनतम तमिलरॉकर्स वेबसाइट क्या है?” खोजते हैं, तो हजारों नवीनतम परिणाम उपलब्ध होंगे, कुछ के पास तमिलरॉकर्स के नए लिंक के बारे में नवीनतम समाचार हैं। लेकिन कृपया ध्यान रखें कि इस वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड करना पूरी तरह से अवैध है। साथ ही आपको इसके लिए सजा भी मिल सकती है। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह वेबसाइट मूवी पाइरेटेड साइट है जिसका काम ओरिजिनल मूवीज या मूल कंटेंट की चोरी करना है।

सरकार के सभी प्रयासों के बावजूद, उन्हें रोकना असंभव हो गया है। एक साइट को ब्लॉक करने पर, वे अन्य URL के साथ अपनी नई वेबसाइट बनाते हैं। इसलिए उन्हें चोरी जैसी गलत प्रथा करने से रोकना बहुत मुश्किल है। प्रतिबंध लगने के बाद उन्होंने फिर से काम करना शुरू कर दिया और नए डोमेन का उपयोग करके सेवा में वापस आ गए।

यहाँ उनमें से कुछ है जो अनुसंधान के बाद हमने इंटरनेट में पाया है … कुछ डोमेन नाम जो माना जाता है कि तमिल रॉकरों के हैं, को bellow दिया गया है।

TamilRockers Website URL
SL NO NEW LINK OF TAMIL ROCKERS SL NEW LINK OF TAMIL ROCKERS SL NEW LINK OF TAMIL ROCKERS
1 TamilRockers.com 14 TamilRockers.org 27 TamilRockers.cc
2 TamilRockers.net 15 TamilRockers.in 28 TamilRockers.mu
3 TamilRockers.co 16 TamilRockers.info 29 TamilRockers.ac
4 TamilRockers.to 17 TamilRockers.ch 30 TamilRockers.cx
5 TamilRockers. 18 TamilRockers.by 31 TamilRockers.ru
6 TamilRockers.ws 19 TamilRockers.ai 32 TamilRockers.ws
7 TamilRockers.tel 20 TamilRockers.mz 33 TamilRockers.cl
8 TamilRockers.da 21 TamilRockers.mx 34 TamilRockers.
9 TamilRockers.bz 22 TamilRockers.hn 35 TamilRockers.vs
10 TamilRockers.lv 23 TamilRockers.ph 36 TamilRockers.tz
11 TamilRockers.tw 24 TamilRockers.lol 37 TamilRockers.lu
12 TamilRockers.tr 25 TamilRockers.la 38 TamilRockers.re
13 TamilRockers.gr 26 TamilRockers.az 39 TamilRockers.cl
40 :TamilRockers.da

चेतावनी: -यदि आप मेरी बात सुनते हैं, तो जितना संभव हो, ऐसी पायरेटेड मूवी साइट्स से दूर रहें। यह गैरकानूनी है और भारत सरकार ने भारत में चोरी-रोधी कानून पर प्रतिबंध लगा दिया है, जिसके कारण कारावास या जुर्माने का प्रावधान है या किसी भी शिष्टाचार में शामिल होने वाले व्यक्ति के खिलाफ आरोप लगाया जा सकता है।

इनमें आपको कई विज्ञापन भी देखने को मिलते हैं, साथ ही अगर आप नहीं चाहते हैं, तो उनमें से कई जैसे  स्पायवेयर, रूटकिट  स्वचालित रूप  से  आपके सिस्टम में डाउनलोड बटन पर क्लिक करते ही  डाउनलोड हो जाते हैं

TamilRocker Forum : They upload latest Released movies on Demand

अगर कुछ भी पहले आता है तो उनका सपोर्ट फोरम आगे बढ़ना चाहिए। वे अपने मंच की मदद से अपने दर्शकों का जबरदस्त समर्थन करते हैं  , यह इस साइट तमिलरॉकर्स की सबसे अच्छी सेवा है जो   वे अपने मंच से प्रदान करते हैं। यहां आप अपनी पसंदीदा फिल्म को अपलोड करने के लिए अनुरोध कर सकते हैं,

व्यवस्थापक आपके अनुरोध को पढ़ने के बाद उन फिल्मों को अपनी वेबसाइट पर अपलोड करता है। जैसा कि वे हमेशा डोमेन प्रतिबंध का सामना करते हैं या वे अपने डोमेन यूआरएल को बार-बार प्रतिबंधित होने से बदलते हैं या पकड़े जाते हैं वे हमेशा अपने यूआरएल डोमेन को यहां और वहां नए के साथ स्थानांतरित करते हैं। तमिल रॉकर्स फ़ोरम समूह के सदस्य में मजबूत अनुयायी हैं  , वे उनके माध्यम से अपना नया लिंक पास करते हैं।

इसके अलावा, आप किसी भी फिल्म की समीक्षाओं के बारे में भी चर्चा कर सकते हैं। उसी समय, यदि आप एक श्रेणी में एक महान फिल्म देखना चाहते हैं, तो आप अन्य सदस्यों से इस विषय में अपना प्रश्न पूछ सकते हैं। यहां सभी सदस्य बहुत मददगार हैं। जैसा कि  ब्लॉकबस्टर फिल्मों को  हमेशा मांग मिलती है, इन फोरम पर उनके नए लिंक को आसानी से ढूंढना आसान हो जाता है।

TamilRockers : Latest movie list

MovieRulz, RARBG, TamilYogi,  TamilRockers की तरह ही हर नई फिल्म रिलीज से पहले या आधिकारिक रिलीज के तुरंत बाद अपनी साइट पर उपलब्ध कराती है। उनकी हॉक आँखें कभी भी किसी भी नवीनतम फिल्मों को याद नहीं करती हैं जो इसके अधिकारियों की रिहाई के लिए होती हैं वे तमिल रॉकर्स के शिकार बन जाते हैं, वे किसी से पहले उस फिल्म की मुद्रित प्रति बनाने के लिए प्रसिद्ध हैं।

यही कारण है कि यह TamilRockers विश्व में सबसे प्रसिद्ध है। जैसा कि हम नए इंटरनेट विकास युग में रह रहे हैं,  Jio  तरंगें भारतीय लोगों  को सबसे कम कीमत और सुपर तेज गति के साथ उच्च गति वाले विशाल 4 जी डेटा का आनंद लेने में सक्षम बनाती हैं 

हाल ही में, तमिल फिल्म  नेरकोंडा  परवाई तमिलरोकर्स आधिकारिक रिलीज से पहले लीक हो गई। यह फिल्म हिंदी मूवी पिंक, ए फिल्म बाय – एच विनोथ, अभिनीत – सितारे: अजित कुमार, विद्या बालन, रंगराज पांडे, श्रद्धा श्रीनाथ, अभिराम वेंकटचलम, एंड्रिया कैरियनग और अन्य की रीमेक थी।

एक और एक, के साथ अभिनय किया  कंगन रानौत  और  राजकुमार राव  की फिल्म  अनुमान hai क्या ऑनलाइन लीक  , TamilRockers से जैसे ही यह थियेटर हॉल में टक्कर मार दी। जजमेंट हाई है क्या रिलीज होने के कुछ घंटों बाद ही इस वेबसाइट पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध हो गया। पहली बार नहीं, तमिल रॉकर्स रिलीज़ होने से पहले या उसके तुरंत बाद ज्यादातर फिल्में लीक करते हैं।

सुपर 30, कबीर सिंह,  घर से दूर स्पाइडर मैनद लायन किंग  को डबिंग फिल्मों की रिलीज़ के समय साइट पर डब किया गया था।

इसने फास्ट एंड फ्यूरियस प्रेजेंट्स हॉब्स और शो ऑनलाइन लीक भी किए। वे ज्यादातर नई फिल्में लीक करते हैं।

List of Popular Movies on TamilRockers

Tamilrockers latest leaked movies list  as follows

  • Nerkonda Paarvai (August 2019)
  • fast and furious presents hobbs and shaw, (August 2019)
  • Judgementall Hai Kya (July 2019)
  • Super 30 (July 2019)
  • Men in Black :International ( June 2019)
  • Spider man: Far From Home, (June 2019)
  • Will Smith’s aladdin Genie (May 2019)
  • Marvel’s Avengers End Game (April 2019)
  •  Captain Marvel (March 2019)
  • Ranveer Alia’s GullyBoy (February 2019)
  • Rajinikanth Film Viswasam (January 2019)
  • Maari 2 and KGF (December 2018)
  • 2.0 to Sarkar movies (November 2018)
  • Vaada  (October 2018)
    etc etc

इस तरह की कई और फिल्में रिलीज होते ही इस वेबसाइट पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध हो जाती हैं।

Downloading Movies from Tamil Rockers : Safe or We should avoid it?

अंत तक हमने पायरेसी के बारे में शुरुआत से लेकर अंत तक विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की है और इसमें सम्मिलित वेबसाइट लिस्ट जैसे,  तमिलयोगी, मूवीरूल, ररब, तमिलरॉकर्स  आदि हैं अब तक आप सभी जानते हैं कि  तमिलरॉकर्स   एक पायरेटेड मूवी वेबसाइट है। इसीलिए भारत सरकार ने इस पर सख्त प्रतिबंध लगाया है।

सरकार के अनुसार, फिल्म उद्योग को उनके और इन जैसी वेबसाइटों के कारण बहुत नुकसान होता है। क्योंकि जितनी भी नई फिल्में रिलीज़ होती हैं, उन जैसी वेबसाइट पहले उनकी वेबसाइट पर अपलोड की जाती है, जो फिल्मों की चोरी को बढ़ावा देती है। इस तरह फिल्म मेकर्स इंडस्ट्री  प्रोडक्शन हाउस बनाते हैं और उनकी टीम को उनकी नई आधिकारिक तौर पर जारी की गई फिल्म से राजस्व एकत्र करने में बहुत सारी समस्या का सामना करना पड़ता है।

उनकी मौलिकता का मूल्य कम है और पाइरेटेड कॉपीराइट वाली फिल्में आसानी से उपलब्ध हो जाती हैं ताकि लोग सिनेमा हॉल या थिएटर पर एक भी पैसा और समय खर्च करने के लिए इच्छुक न हों। लेकिन यह वास्तव में उन लोगों के लिए एक वरदान है जो मुफ्त में फिल्में देखना पसंद करते हैं। लेकिन फिल्म निर्माताओं के लिए, यह बहुत नुकसान का कारण बनता है क्योंकि उन्हें इतनी मेहनत का कोई परिणाम नहीं मिलता है।

आपको पता होना चाहिए कि फिल्म बनाने के लिए फिल्म निर्माताओं को कितना खर्च करना पड़ता है। उसी समय, अगर यह मुफ्त में लोगों तक पहुंचता है, तो वे कभी फिल्म देखने के लिए मूवी हॉल में नहीं जाएंगे, या वे कोई सीडी डीवीडी खरीदेंगे। इसलिए ऐसे खाली समय में फिल्में देखना और डाउनलोड करना बिल्कुल गलत है।

ShareThisIndia.com इस तरह की गलत गतिविधि का समर्थन नहीं करता है,  पाइरेसी के खिलाफ दृढ़ता से, कृपया अपनी मेहनत बचाएं, ओरिजिनल किल पाइरेसी को बचाएंShareThisIndia.com की ओर से   , मैं आप सभी से इस प्रकार की वेबसाइट से दूर रहने का अनुरोध करता हूं क्योंकि यह पूरी तरह से अवैध है। ऑनलाइन या किसी भी पायरेटेड वेबसाइट से किसी भी प्रकार की अवैध सामग्री को डाउनलोड न करें।

हमेशा मनोरंजन का सही रास्ता चुनें, पेड सब्सक्रिप्शन का उपयोग करें जहाँ उचित शुल्क लेकर फिल्में उपलब्ध हों, जैसे   अमेज़न नेटफ्लिक्स, अमेज़न इंस्टेंट वीडियो, हूलू प्लस, आईट्यून्स, हॉटस्टार, सिनेमा हॉलथिएटर  आदि और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इसका पालन करें सरकार द्वारा बनाए गए नियम।

यह हम सभी का भला है, क्योंकि साइबर सेल, एंटी-पाइरेसी सेल हमेशा ऑनलाइन निगरानी करते हैं, ब्रेकिंग रूल्स से सजा हो सकती है, जो पहले से ही चर्चा में है, कम से कम 5 -10 साल की कैद या जुर्माना या दोनों का आरोप लगाया जा सकता है। इसलिए कृपया इन गलत चीजों से दूर रहें। सुरक्षित रहें और सुरक्षित दूरी बनाए रखें।

Danger lies using TamilRcokers :

इस तरह के स्वतंत्र रूप से उपलब्ध प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग करने से हमेशा संक्रमित सॉफ़्टवेयर, वायरस जैसे स्पायवेयर, रूटकिट, वाना क्राई, फ़िशिंग लिंक, मालवेयर  आदि संक्रमित होने की संभावना होती है  । इन साइटों का उपयोग करते समय यह स्वचालित रूप से डाउनलोड हो जाता है और आपकी जागरूकता के बिना आपके सिस्टम में इंस्टॉल हो जाता है। यह इतनी तेजी से काम करता है कि जब यह संक्रमित हो जाता है तो आप न तो अपने सिस्टम को नियंत्रित कर सकते हैं और न ही इससे सुरक्षित बनने के लिए कोई उपाय बच सकते हैं।

चूंकि ये वेबसाइटें अक्सर ऐसे विज्ञापन नेटवर्क का उपयोग करती हैं, ऐसे अवांछित सॉफ़्टवेयर को डाउनलोड करना एक सामान्य बात है। साथ ही आपको यहां पर ऑटो प्ले विज्ञापन भी मिलने लगते हैं। कई बार जैसे ही आप किसी भी बटन या लिंक पर क्लिक करते हैं, वायरस की स्क्रिप्ट डाउनलोड हो जाती है। यह इतनी जल्दी है कि आपको इसके पीछे के दृश्य के बारे में कोई संकेत नहीं मिलेगा।

इसी समय, हैकर्स, ऑनलाइन माफिया द्वारा ऐसी अज्ञात लिपियों का उपयोग करते हुए, आपके सिस्टम से आपकी महत्वपूर्ण संवेदनशील व्यक्तिगत जानकारी चोरी करना शुरू कर देते हैं और आपको इस बारे में पता भी नहीं होता है। उनसे इतने अधिक खतरे की वजह से, इन सभी पायरेटेड वेबसाइटों से दूर रहना और दूसरों को रखना भी अच्छा है। सुरक्षित रहें पाइरेसी से दूरी बनाए रखें।

DISCLAIMER

चेतावनी: – हम पाइरेसी का समर्थन नहीं करते हैं और न ही इसे बढ़ावा देते हैं। हम दृढ़ता और गलत गतिविधि के खिलाफ हैं, ये सभी जानकारी केवल सामान्य जागरूकता और शैक्षिक उद्देश्यों के लिए प्रकाशित की गई हैं। किसी भी मूल सामग्री की चोरी भारतीय कानून के तहत दंडनीय अपराध है। यह सामग्री केवल संदर्भ उद्देश्यों के लिए है 

ShareThisIndia.com इस सामग्री का कोई स्वामित्व नहीं होने का दावा करता है। ShareThisIndia.com किसी भी तरह से पायरेसी का समर्थन या प्रचार नहीं करता है, यह केवल शैक्षिक और जागरूकता उद्देश्यों के लिए है, ताकि सामान्य लोग सच्चाई को जान सकें और इन तरह की अवैध पायरेसी वेबसाइटों और गतिविधि से दूर रहें।

सुरक्षित रहें किल पायरेसी मौलिकता को बचाए रखें।

About the author

Yasir Khan Saqlaini

Leave a Comment