Site icon Share This India

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग सेरेमनी में शाहरुख खान ने बोला अपने फैंस – जय श्री राम, लोग तो बिलकुल झूम ही गए।

Shahrukh khan

मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक ये पता चला है के अनंत अम्बानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग सेरेमनी में शाहरुख़ खान एक एहम जगह पर नज़र आये क्यूंकि उन्होंने ये पूरा इवेंट होस्ट किया था. जिसमे उन्होंने अपना अनोखे अंदाज़ से तार्रुफ़ करवाया जिसने सभी दर्शको को खुश कर दिया। उसके साथ उनका सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो गया जिस में वह जय श्री राम बोलते दिखाई दिए.

वैसे तो अनंत अम्बानी और राधिका मर्चेंट की सगाई साल 2023 में जनवरी में हुई थी और मार्च से उनके प्री वेडिंग फंक्शन्स चल रहे है। अब ये सुनने में आया है की उनकी शादी में अभी कुछ वक़्त बाकी है क्यूंकि उनकी शादी 12 जुलाई 2024 को होगी। परन्तु उनकी प्री वेडिंग में ही बहुत ख़ास माहौल बना रखा है। ये सेरेमनी पूरे तीन दिन तक लगातार चली जिसमे मुकेश अम्बानी ने देश और विदेश सभी ख़ास सेलिब्रिटीज को बुलाया था. ये तो आपने देखा ही होगा की किस तरह सभी सितारों ने अपनी खूबसूरत परफॉरमेंस दी है. इन सब के साथ साथ शाहरुख़ खान ने दर्शको का अपने एक व्यव्हार से दिल जीत लिया। क्यूंकि उन्होंने ही ये इवेंट को होस्ट कर रखा था.

जब उन्होंने अपनी स्पीच दी तो सभी ने बहुत हूटिंग की और खूब लोगो ने उनकी प्रशंसा की. यहाँ तक के शाहरुख़ खान का वो वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो गया। जैसे की हम सब जानते है के जब भी हम कोई अच्छा काम का आगाज़ करते है तो ईश्वर, अल्लाह और प्रभु का नाम लेते है। वैसे ही जब शाहरुख़ खान ने अपनी परफॉरमेंस शुरू की तो सभी लोगो का तार्रुफ़ कराया। इस सब के चलते उन्होंने जय श्री राम कहा और अपने बारे में बताया। उनके इस प्रदर्शन पर जनता ने बहुत हूटिंग की और शाहरुख़ ने सभी का दिल भी जीत लिया।

तीनो खान एक जगह हुए इकट्ठे

ऐसा बहुत कम ही होता है की तीनो खान एक साथ कहीं मिल जाये। ये मुमकिन तभी हो पाटा है जब कोई इवेंट होता है या फिर कोई अवार्ड फंक्शन। तो इस प्री वेडिंग इवेंट के दौरान तीनो खान एक साथ मिल गए और तीनो ने मिल कर नाटू नाटू सांग पर मज़ेदार परफॉरमेंस दी। सलमान खान, शाहरुख़ खान और आमिर खान, ये तीनो ही बॉलीवुड के सबसे ख़ास सितारे है। इनकी परफॉरमेंस देख कर लोगो को बहुत ख़ुशी हुई और इनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गया जिसमे ये तीनो खांस बेहद खुश नज़र आ रहे थे.

Exit mobile version