Anant and Radhika Pre-Wedding: रिहाना जाने से पहले ओरी से यह कह गयीं, कि दर्शको ने कहा की इसे भी साथ ले जाओ

हर जगह सोशल मीडिया, अखबार, न्यूज़ चैनल और मीडिया बस अनंत अम्बानी के प्री वेडिंग सेरेमनी के फंक्शन्स ही सुर्खियां बटोर रही है. जैसे की सभी जानते है की अनंत अम्बानी और राधिका मर्चेंट की ये प्री वेडिंग सेरेमनी चल रही है जिसमे दुनिया के सभी जाने माने सितारे चमकते नज़र आ रहे थे. जिसमे आपने देखा होगा की अनगिनत अवार्ड्स जीतने वाली वर्ल्ड की इंटरनेशनल सिंगर जिनका नाम सभी जानते है रिहाना भी इस फंक्शन में शामिल हुई थी. जिसमे उन्होंने अपनी परफॉरमेंस से दुनिया भर के लोगो का ध्यान अपनी तरफ खेंच लिया। परन्तु यहाँ हम ओरी की बात कर रहे है की वो भी रिहाना के संग दिखे थे.

मुकेश अम्बानी के बेटे का ये प्री वेडिंग सेरेमनी गुजरात के जामनगर में आयोजित हुआ है। जिसमे पूरे वर्ल्ड के सभी सितारो ने अपनी शिरकत दी और उसके साथ साथ अपनी रंगीन पर्फॉर्मन्सेस भी दी। वैसे तो अनंत अम्बानी की इंगेजमेंट राधिका मर्चेंट के साथ जनवरी 2023 में हुई थी और अब यह प्री वेडिंग सेरेमनी चल रही है। उन सब के चलते ये सूचना मिली है के मुकेश अम्बानी के छोटे बेटे अनंत अम्बानी की शादी 12 जुलाई 2024 में होने वाली है. जबकि उन्होंने अपने बेटे के पप्री वेडिंग फंक्शन्स अभी मार्च के महीने से ही शुरू कर दिए जिसमे उन्होंने देश विदेश सभी के सेलिब्रिटीज को बुलाया और सभी सितारों ने मिलकर बहुत मस्ती की। जहाँ एक वीडियो भी बहुत वायरल हो रहा है जिसमे रिहाना के साथ जान्हवी कपूर डांस करती दिखाई दे रही है.

इन सब के साथ साथ एक वीडियो और भी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे रिहाना के साथ ओरी भी शामिल है. उस वीडियो में ये देखा जा रहा है के रिहाना और ओरी कुछ बात कर रहे है जिसे देख कर लोगो ने कहा की ये एक दूसरे के रिश्तेदार लगते है. ये सब के चलते हुए वो लोग साथ में डांस भी कर रहे है और डांस के साथ साथ वो आपस में बात ही कर रहे जिसमे ओरी ओके कहता है और जवाब देत्ते हुए रिहाना आई लाइक डाट कहती है.

Anant-Radhika

लोग दे रहे है रिएक्शंस

जब रिहाना और ओरी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया तो उस पर लोग खूब मज़े भी ले रहे है वो भी कमैंट्स सेक्शन में. जहाँ बॉलीवुड के सितारो के साथ तालमेल रखने वाले ओरी , इंटरनेशनल सिंगर रिहाना से भी अच्छे ताल्लुकात बनाते नज़र आये. जिसमे उनके वीडियो पर ये भी एक इंसान का कमेंट आया जिसमे लिखा था की इस ओरी को भी साथ ले जाओ. वैसे तो लोग सोच रहे होंगे की कहीं ओरी नज़र क्यों नहीं आ रहा बाद में पता चला की वो रिहाना के साथ बिजी है.

Leave a Reply