9xmovies – The pirated movie downloading website

9xmovies  दुनिया की पायरेसी वेबसाइट में से एक है। वे रिलीज के एक ही दिन या दूसरे दिन हर हॉलीवुड, बॉलीवुड या यहां तक ​​कि वेब श्रृंखला को लीक कर देते हैं। महंगे थिएटरों में पैसा बर्बाद किए बिना फिल्म देखना सभी को पसंद होता है। 9xmovies, 9xmovie,  9xmovies.net.in9xmovies.net, 9xmovies.in, 9xmovies4u, 300mb Movies, 9x Movies, 9xmovies hollywood dual audio download, 300mb Dual Audio Movies, Hindi Dubbed Movies के बारे में Google पर लगभग लाखों खोजें हैं  । की सर्च कर रहे हैं  डाउनलोड बॉलीवुड फिल्मों, 9x फिल्म, 9xmovie 2019, 9xmovie 300MB, 9xmovie पूर्ण फिल्में  भी मात्रा प्राप्त कर रहा है।

इंटरनेट सेवा प्रदाताओं द्वारा डेटा पैक की लागत में कमी के बाद। इसके अलावा  , फ्री तमिल, तेलुगु, मलयालम, बॉलीवुड, हॉलीवुड हिंदी डब फिल्में डाउनलोड करने और देखने के लिए 9xmovie  2019 या  9xmovies.in  से  डाउनलोड करें  ।

9xmovies.net.in के बारे में संक्षिप्त

9xmovies एक पायरेटेड वेबसाइट है जो विभिन्न फिल्मों और वेब-श्रृंखलाओं जैसे कि मुफ्त एचडी बॉलीवुड हॉलिवुड हिंदी डब फिल्मों को मुफ्त डाउनलोड के लिए विभिन्न भाषाओं में डब की गई फिल्मों की लीक प्रदान करती है। वे मुफ्त डाउनलोड के लिए 300mb दोहरी ऑडियो फिल्में भी प्रदान करते हैं।

हालांकि, इस वेबसाइट पर पॉप-अप विज्ञापन की संख्या है जो उपयोगकर्ता की कम सुरक्षा की ओर जाता है। उनकी साइट पंजीकरण के अनुसार,  9xmovie 2019, 9xmovies, 9xmovies.net.in और 9xmovies.in  मूवी पाइरेसी के इस क्षेत्र में 2015  से  है।

वेबसाइट के अनुसार  एलेक्स मोर्गन  से  फ्रांससबसे बड़ा देश  यूरोपीय संघ में निर्देशक और 9xmovies या 9xmovie यानी इस वेबसाइट के सह-संस्थापक है। यह हमें के अनुसार के रूप में पूरी तरह से नकली है  एक  चोर कभी नहीं कहते हैं कि वे एक चोर है

9xmovies का कार्यक्षेत्र बॉलीवुड फिल्में हिंदी डब डाउनलोड  9xmovies.net.in है

9xmovies पर किस प्रकार की फिल्में उपलब्ध हैं?

चूंकि, यह एक सार्वजनिक टोरेंट वेबसाइट है, जिसमें हजारों बॉलीवुड, हॉलीवुड, तमिल फिल्में, वेब-सीरीज मुफ्त डाउनलोड और ऑनलाइन देखने के लिए उपलब्ध हैं।

9xmovie 2019 पर डाउनलोड करने के लिए फिल्मों की उपलब्ध श्रेणियां हैं:

  • 1080p Movies
  • 300MB Movies
  • Assamese Movies
  • Bollywood Movies
  • Dual Audio
  • Gujarati Movies
  • Hindi Dubbed
  • Hollywood Movies
  • Malayalam Movies
  • Marathi Movies
  • Pakistani Movies
  • Pre Release
  • Punjabi Movies
  • Tamil Movies
  • Telugu Movies
  • Trailer
  • TV Shows
  • WEB Series

हाल के एक अध्ययन के अनुसार, वैश्विक इंटरनेट उपयोगकर्ताओं में से 85% पायरेटेड वेबसाइटों से डाउनलोड मूवी के लिए Google का उपयोग करते हैं।

How to download movies from 9xmovies.net.in or 9xmovie 2019?

इस पब्लिक टॉरेंट से फिल्में डाउनलोड करना केक खाने जितना ही सरल है। सबसे पहले, आपको उस फिल्म की श्रेणी का चयन करना होगा जिसमें आप अपने पसंदीदा को खोज रहे हैं। दूसरे, अपनी फिल्म ब्राउज़ करें जिसे आप ऑनलाइन डाउनलोड या देखना चाहते हैं। फिर, पृष्ठ के निचले भाग में डाउनलोड बटन पर क्लिक करें जो आपको डाउनलोड करने के अगले चरण में ले जाएगा। आपको लिंक की अलग-अलग संख्या दिखाई देगी, जिसमें से आप डाउनलोड कर सकते हैं। किसी भी एक लिंक को चुनें और अपनी फिल्म डाउनलोड करना शुरू करें।

9xmovies या 9xmovie विभिन्न मनोरंजन बॉलीवुड, हॉलीवुड और यहां तक ​​कि दक्षिण भारतीय फिल्में हिंदी प्रदान करता है जिसे 300mb, mkv, ब्लू रे फिल्मों और बहुत कुछ जैसे विभिन्न प्रारूपों में मुफ्त डाउनलोड के लिए डब किया जाता है। आप उन्हें बड़े पर्दे पर देख सकते हैं और साथ ही मोबाइल के लिए कम गुणवत्ता वाली फिल्में भी उपलब्ध हैं।

Is it illegal to download movie from 9xmovies or 9xmovie?

हाँ! 9xmovies, 9xmovie 2019, Tamilrockers, filmyzilla, wishmovies  आदि जैसे पायरेटेड साइटों से मूवी डाउनलोड करना अवैध है  क्योंकि यह फिल्म निर्माण कंपनी द्वारा आय सृजन को प्रभावित करता है। यदि मूवी मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध है तो आप थिएटर में देखने के लिए उसी फिल्म का भुगतान क्यों करेंगे।

सरकार ने इन मूवी वेबसाइटों पर प्रतिबंध लगा दिया लेकिन वे अपने डोमेन नाम को बदल देते हैं और व्यापार में वापस आ जाते हैं।हॉटस्टारवूटनेटफ्लिक्ससोनी लिव , Jio सिनेमा या किसी अन्य भुगतान की गई सेवाओं जैसे स्रोतों से डाउनलोड  करना ऑनलाइन देखना कानूनी है।

Merits and Demerits of download movie from 9xmovies.in:

9xmovies या 9xmovie 2019 से बॉलीवुड फिल्में कैसे डाउनलोड करें? अगर आप अपनी पसंदीदा मूवी या वेब-सीरीज डाउनलोड करने के लिए इस वेबसाइट का इंतजार कर रहे हैं, तो आपको इसकी खूबियों और अवगुणों को जानना चाहिए।

Merits of downloading movie:

  • 9xmovies किसी भी प्रकार की मूवी वेबसीरीज आदि के लिए एक मुफ्त डाउनलोडिंग वेबसाइट है।
  • इस वेबसाइट पर मूवी डाउनलोड करने के लिए कोई पंजीकरण आवश्यक नहीं है।
  • गूगल ड्राइव के माध्यम से विभिन्न फिल्मों को डाउनलोड करने की तेज गति।
  • प्री रिलीज फिल्में भी 9xmovies पर उपलब्ध हैं।

Demerits of downloading movie:

  • सरकार द्वारा पायरेसी वेबसाइटों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।
  • यहां तक ​​कि गैरकानूनी स्रोत से फिल्में डाउनलोड करने पर आपको एजेंसियों द्वारा ट्रैक किया जा सकता है।
  • वेबसाइट पर विभिन्न अवांछित पॉपअप और विज्ञापनों की संख्या है जो आपके डिवाइस को नुकसान पहुंचा सकती है।

इस 9xmovies.in वेबसाइट द्वारा उपयोग की जाने वाली तकनीक – नवीनतम बॉलीवुड हॉलीवुड फिल्में मुफ्त में डाउनलोड करें

एक पायरेसी वेबसाइट को बनाए रखने के लिए बहुत अधिक सुरक्षा की आवश्यकता होती है। हम उनके बारे में सबसे महत्वपूर्ण बात प्राप्त करते हैं अर्थात  9xmovies  डोमेन के अपने लुकअप लुक से भारत के महारास्ट्र से संचालित होते हैं। इस वेबसाइट द्वारा एक्सपोज़र से छुटकारा पाने के लिए उपयोग की जाने वाली कुछ तकनीकों की सूची यहाँ दी गई है।

  • Ssl प्रमाणपत्र के लिए नाम-सर्वर के रूप में क्लाउड फ़्लेयर का उपयोग करना और एक्सपोज़र के बिना दृश्यता प्राप्त करना।
  • 9xmovies डोमेन नाम को internet.bs से खरीदा जाता है   जो whois डोमेन लुकअप से आजीवन सुरक्षा देता है। चीजों को गुप्त रूप से रखना वास्तव में बहुत महत्वपूर्ण है।
  • वे किसी भी सामाजिक यातायात का उपयोग नहीं करते हैं जो उनके लिए खतरा बन सकता है। सभी ट्रैफिक google से डायरेक्ट या ऑर्गेनिक है।
  • 9xmovies.net.in या 9xmovie 2019 दृश्यता को बढ़ावा देने के लिए एक एसईओ प्लगइन के साथ अपने प्रबंधन प्रणाली के रूप में वर्डप्रेस का उपयोग करता है।

9xmovies Google पर अपनी उपस्थिति कैसे बनाए रखते हैं?

Google पर अपनी उपस्थिति बनाए रखने के लिए कुछ ऐसे टैक्टिक्स हैं जिनका वे उपयोग करते हैं। यहां कुछ बिंदु दिए गए हैं जो आपके संदेह को स्पष्ट करेंगे।

1. सरकार द्वारा ब्लॉक किए जाने के बाद नवीनीकृत डोमेन

यदि उनका एक डोमेन सरकार द्वारा अवरुद्ध किया जाता है, तो वे नए डोमेन नाम के साथ व्यवसाय में वापस आ जाते हैं। में से कुछ  अवरुद्ध डोमेन नाम  हैं  9xmovies.biz 9xmovies.bid 9xmovies.cc 9xmovies.online 9xmovies.proxy 9xmovies.wpउनका नवीनतम डोमेन  9xmovies.net.in है  जो वर्तमान में सुचारू रूप से चल रहा है।

2. शिष्टों को आकर्षित करना

9xmovies ने 2015 से अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और लगभग अरबों पेजव्यू को पार किया जिसने उन्हें पायरेसी वेबसाइट के मामले में इस नाम को एक ब्रांड बनाने में मदद की। प्रतियोगिता में अन्य लोग भी हैं जैसे कि इच्छा-सूची, कटमवीएचडीएचडी, मूवीबाबा, मूवीसकाउंटर, फिल्मयजिला, तमिलरोकर्स, 9xmovies.net.in आदि। Google पर हर दिन इस कीवर्ड की 1 लाख + खोज होती हैं जो वास्तव में एक बड़ी संख्या है।

3. खर्चे निकालना

यदि आप भी एक ब्लॉगर हैं और एक वेबसाइट है, तो आप एक वेबसाइट को बनाए रखने के खर्चों को जान सकते हैं। वेबसाइट प्रबंधन में कई खर्च हैं। इसके अलावा, यह एक पाइरेसी वेबसाइट है, उन्हें वहाँ डोमेन को अधिक बार नवीनीकृत करना होगा।

वे ऐसा कैसे कर सकते हैं? जवाब है विज्ञापन। नहीं, वे उपयोग नहीं करते हैं  क्योंकि यह उन्हें कभी भी अनुमोदित नहीं करेगा। वे विभिन्न पॉपअप विज्ञापनों का उपयोग करते हैं और विज्ञापन वेबसाइट प्रकाशकों पर क्लिक करते हैं। उनमें से कुछ  ऑनक्लिकैडप्रोपेलर विज्ञापनरेवेन्यू हिट्स  आदि हैं।

9xmovies.net.in वेबसाइट पर प्रति दिन हजारों पेज व्यू होते हैं, इसलिए यह प्रति माह लाखों रुपये कमा सकता है। वे आसानी से वेब होस्टिंग खरीद सकते हैं, नए डोमेन खरीद सकते हैं, अधिक आगंतुकों को आकर्षित कर सकते हैं आदि।

4. उन्हें ये फिल्में मुफ्त डाउनलोड के लिए कहां से मिलीं

आप सोच भी नहीं सकते कि उन्हें ये फिल्में कहां से मिलीं। आपको आश्चर्य होगा अगर मैं कहता हूं कि आप कुल इंटरनेट सिस्टम का केवल 5% उपयोग कर सकते हैं। हाँ! यह सच है। डार्कनेट  एक और विषय है जो हमें दूसरे लेख पर ले जाएगा। बस सादगी के लिए, याद रखें कि वे अपने वीडियो कैम या किसी अन्य उपकरण में फिल्म को गुप्त रूप से कैप्चर करते हैं और विभिन्न गुप्त लिंक प्रदाताओं के माध्यम से इंटरनेट पर अपलोड करते हैं। दूसरा तरीका यह है कि वे अन्य पायरेसी वेबसाइट या टोरेंट वेबसाइट से स्रोत को कॉपी करते हैं और अपने सर्वर पर अपलोड करते हैं।

क्या 9xmovies.net.in आपके देश में अवरुद्ध है?

भारत सरकार द्वारा 9xmovies पर प्रतिबंध लगाने के बाद। आप यह बता सकते हैं कि यह वेबसाइट सरकारी नियमों और आरोपों के अनुसार अवरुद्ध है। फिर यह कैसे सुलभ है? लोग वीपीएन या अन्य निजी सेवा प्रदाताओं की मदद से यहां आते हैं। सभी वीपीएन में सबसे अच्छा   क्रोम के लिए होल वीपीएन एक्सटेंशन है जो किसी भी अवरुद्ध वेबसाइट को जल्दी से अनब्लॉक करता है। एक ही व्यवसाय में अन्य लोग भी हैं जैसे कि टोर वीपीएन, हिड माई गधे आदि याद हैं! हम इनमें से किसी Vpn को बढ़ावा नहीं देते हैं। यह केवल सूचना और शैक्षिक उद्देश्य के लिए है।

अन्य मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट जैसे 9xmovies.in या 9xmovie 2019

यह केवल एक वेबसाइट नहीं है जो मूवी डाउनलोड लिंक प्रदान करती है। मूवी पाइरेसी के एक ही व्यवसाय में विभिन्न हैं। हालाँकि, पायरेसी मूवी की कुछ वेबसाइट्स Desiremovies, filmywap, cinevood, putlockertv, Seehd, katmoviehd, babahd, moviesbay, moviesevil, gomovies, ssrmovies और movies4me हैं।

पायरेसी वेबसाइट द्वारा लीक की गई नवीनतम फिल्में और वेब-सीरीज़

बॉलीवुड, हॉलीवुड फिल्मों और वेबसीरीज की लीकिंग सीधे निर्माताओं के राजस्व को प्रभावित करती है। फिल्म वेबसाइटों को लीक करने में नाम बनाने से, उनमें से 9xmovies द्वारा कुछ हालिया लीक हैं:

बॉलीवुड फिल्मों की श्रेणी में वे “ड्रीम गर्ल”, “कबीर सिंह”, “धारा 375”, “चिचोरे”, ” साहो “, “मिशन मंगल”, “बटला हाउस” “सुपर 30” और भी बहुत कुछ हैं।

हॉलीवुड फिल्मों और हिंदी डब श्रेणी के तहत 9xmovie 2019 द्वारा कुछ लीक “चाइल्ड्स प्ले,” इट – अध्याय 2 “,” टॉय स्टोरी 4 “,” अन्ना “,” भूलभुलैया धावक “,” एक्स-मेन डार्क फीनिक्स “और बहुत कुछ हैं।

वेब-सीरीज़ ” सेक्रेड गेम्स 2 “, “मिर्जापुर”, “अविश्वसनीय”, “मिशन ओवर मार्स”, “जमाई 2.0”, “फेरिहा नाम की लड़की”, “जासूस” और बहुत कुछ।

9xmovie में एंड्रॉइड ऐप और टेलीग्राम चैनल भी है

न केवल वेबसाइटों की मदद से, 9xmovies.in, सार्वजनिक संदेशवाहक टेलीग्राम और यहां तक ​​कि एंड्रॉइड एप्लिकेशन की सहायता से मूवी पायरेसी की श्रृंखला भी फैला रहे हैं। उनके एंड्रॉइड एप्लिकेशन में 9xmovie जैसे पॉपअप नहीं हैं, लेकिन वे Google Admob विज्ञापनों की सहायता से अधिक पैसा कमाते हैं, जो पॉप-अप विज्ञापन की तुलना में अधिक और गारंटीकृत आय उत्पन्न करते हैं।

निष्कर्ष

तो, यह फिल्म डाउनलोड करने वाली वेबसाइट यानी 9xmovies.net.in या 9xmovie 2019 के बारे में एक संक्षिप्त जानकारी है। इसलिए, लेख की संक्षिप्त जानकारी देने के लिए यहां कुछ मुख्य बिंदु दिए गए हैं।

  • 9xmovies.in  या  9xmovie 2019  एक पायरेसी वेबसाइट है जो किसी भी फ्री तमिल, तेलुगु, मलयालम, बॉलीवुड, हॉलीवुड हिंदी डब फिल्में डाउनलोड करने और ऑनलाइन देखने के लिए इसे अवैध बनाती है 
  • इन वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड करने के लिए किसी पंजीकरण की आवश्यकता नहीं है।
  • किसी भी अवैध साइट से डाउनलोडिंग आपको खतरे में डाल सकती है।
  • फिल्मों को डाउनलोड करने और देखने के लिए हमेशा कानूनी तरीकों का उपयोग करें।
  • 9xmovies.in  और अन्य पायरेसी वेबसाइटें सरकार से खुद को रोकने के लिए अपनी गोपनीयता को लीक नहीं करती हैं।
  • इस वेबसाइट पर प्रति माह मिलियन ट्रैफिक होता है जो इसे काफी लोकप्रिय बनाता है।
  • पैसा चोरी के लिए वेबसाइटें पॉपअप विज्ञापनों की बजाय उपयोग करती हैं 

अस्वीकरण

जिज्ञासु बनो – ज्ञान की गहराई  किसी भी पायरेटेड मूवी वेबसाइट का समर्थन नहीं करती है और भविष्य में भी नहीं करेगी। यह केवल जानकारीपूर्ण और शैक्षिक उपयोग के लिए है। यदि आप लेख से निराश महसूस करते हैं तो हमसे संपर्क करें और हम इसे हटा देंगे। यदि आपके पास 9xmovies या 9xmovie 2019 के समाचार उपलब्ध हैं, तो उन्हें दर्शकों के लिए टिप्पणियों में छोड़ दें।

Leave a Comment