‘छोड़ ना FLOP एक्टर है, क्या ऑटोग्राफ ले रहा है?’ जब सलमान खान के मुंह पर फैन ने कही ये बात तो क्या हुआ?

जैसे की आप सभी जानते है की सलमान खान इंडस्ट्री के सुपरस्टार है और लोग उनको भाईजान भी कहते है. चलिए बताते है क्या हुआ था इस पूरे किस्से में. ये बात सलमान खान के बचपन के दोस्त और नासिर खान ने ये वाक़्या सुनाया था. ये 90s के समय की बात हो रही है, एक बार सलमान खान किसी रेस्टोरेंट में डिनर कर रहे थे तो अचानक से किसी ने उनके मुँह पर उनको एक फ्लॉप एक्टर बोल दिया। आइये आपको पूरा किस्सा समझाते है.

आज के टाइम में सलमान खान के करोड़ो फैंस है और उनकी बहुत ज़्यादा फैन फोल्लोविंग है लोग उनकी आने वाली मूवीज का बेसब्री से इंतज़ार करते है और उनके नाम से ही फिल्मे सुपर हिट हो जाती है. उनकी हर फिल्म बहुत अच्छी कमाई कर लेती है. तो अभी हाल ही की बात है उनके दोस्त ये किस्सा बता रहे थे की एक वो भी समय था जब सलमान खान के सामने किसी ने उन्हें फ्लॉप एक्टर कहा था. ये वाक़्या सलमान ने खुद बनाया।

अब आप ये सोच रहे होंगे की सलमान अपने किस दोस्त की बात कर रहे है आइये जानते है. ये सलमान के दोस्त ही नहीं बल्कि एक अभिनेता है। मीडिया के रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ कन्नन को इंटरव्यू देते हुए नासिर खान ने ये बोला की वो सलमान के बचपन के दोस्त है. ये इंटरव्यू देते हुए बताया की एक समय की बात है की जब एक फैन उनके पास ऑटोग्राफ लेने आया तो उस के साथ एक और पर्सन था उसने उनके मुँह पर बोला था की यह फ्लॉप एक्टर है.

Salman khan

नासिर ने क्या बताया?

ये जो हम बात कर रहे है वो काफी समय पहले की बात है, ये तब की बात है जब सन् 90s की बात है जब सलमान खान का करियर कुछ ख़ास नहीं बन पाया था। उन्होंने तब का एक किस्सा बताया जिसमे सलमान खान एक बार जुहू में एक रेस्टोरेंट में खाना खा रहे थे तभी उनके पास बहुत से उनके फैन उनका ऑटोग्राफ लेने के लिए आये। जबकि उसी वक़्त एक बन्दे ने उनके सामने बोल दिया की ये तो फ्लॉप एक्टर है क्यों ऑटोग्राफ ले रहा है? फिर वो सब वह से चले गए. फिर क्या होना था सलमान खान ने उस बात पर गुस्सा होने की जगह पॉजिटिव रियेक्ट किया।

उसके अलावा नासिर खान ने ये भी बताया की सलमान खान के साथ आमिर खान भी उनके दोस्त है. और उन्होंने ये भी बताया की जब वो मुंबई आये थे तब शाहरुख़ ने मुंबई में कदम रखा था. यहाँ तक ये भी पता चला की वह पहले बैंडस्टैंड पर बैठा करते थे.

Leave a Reply